सीतापुर के रेउसा थाने के गेट पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन, थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप

रेउसा थानाध्यक्ष की कार्यशैली से खफा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना गेट पर धरना-प्रदर्शन किया। घटनाओं के राजफाश में नाकाम रेउसा पुलिस पर आरोपितों को छोड़ने का आरोप लगाया। दायित्वों के निर्वहन में हीलाहवाली, अभद्र व्यवहार को लेकर थाना गेट पर हनुमान चालीसा भी पढ़ी। बजरंग दल कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देख पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया। कार्यकर्ताओं ने कई घंटे तक प्रदर्शन किया।

रेउसा थानाध्‍यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप : गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे बजरंग दल के संदीप अवस्थी, दीपक मिश्र, उदय प्रकाश की अगुवाई में कार्यकर्ता और ग्रामीण रेउसा थाना गेट पहुंचे। गोकशी, लव जिहाद व अन्य मामलों को लेकर विरोध-प्रदर्शन शुरू किया। आरोप लगाया कि रेउसा पुलिस गंभीर मामलों के आरोपितों को थाने से ही छोड़ रही है।

थानाध्यक्ष ओपी तिवारी के आगंतुकों के प्रति व्यवहार भी सही नहीं है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों ने थाना गेट पर हनुमान चालीसा भी पढ़ा। थाना पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन तीन घंटे से अधिक समय तक चला। कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की।

अटल चौक पर लगाया जाम, लोग परेशान : थाना गेट पर विरोध-प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ता और ग्रामीण दोपहर करीब एक बजे अटल चौक चौराहे पर पहुंचे। पुलिस की कार्यशैली को लेकर विरोध जताया और नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने चौराहा जाम कर दिया। जाम की वजह से आमजन को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वाहन चालक और राहगीरों को काफी दिक्कतें हुईं।

पुलिस सभी मामलों में सक्रियता से कार्रवाई करती है। आरोप निराधार है। जो लव जिहाद वाला मामला बताया जा रहा है, उसमें पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई है।    – ओपी तिवारी, थानाध्यक्ष रेउसा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button