आयुष शर्मा ने सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करने से किया इनकार,बोले- ‘अब छोटे रोल…’

सलमान खान आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा है कि इस साल रिलीज होगी। खबर तो ये भी थी कि उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी इसमें नजर आएगे पर अब ऐसा हो नहीं पाएगा। अंतिम की सफलता के बाद आयुष ने सलमान की इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है। फिल्मी गलियारों में आयुष के इस फैसले पर कैफी बाते बन रही हैं।

दरअसल, पिछले साल ही खबर आई थी कि आयुष शर्मा फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाने वाले थे। पर अब पता चला है कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इस रोल को करने से सलमान को मना कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया है कि आयुष शर्मा ने फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। आयुष शर्मा का मानना है कि करियर के इस मोड़ पर उन्हें केवल लीड किरदार ही प्ले करने चाहिए, जिसके चलते उन्होंने भाईजान की इतनी बड़ी फिल्म छोड़ दी है।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को बताया है, ‘आयुष शर्मा फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ की सफलता से सांतवे आसमान पर हैं। इस फिल्म ने उनके अंदर भरोसा जगाया है कि वो अपने दम पर फिल्म को चला सकते हैं। दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है, जिस चलते उन्होंने फैसला किया है कि वो बड़ी फिल्मों में साइड रोल नहीं निभाएंगे। वो फिल्मों में हीरो का किरदार ही प्ले करना चाहते हैं।

ऐसा लगता है कि ये खबर सुनकर भाईजान काफी गुस्से में होंगे पर ऐसा है नहीं। आयुष के साथ-साथ सलमान खान को भी लगता है कि उनको कभी ईद कभी दिवाली नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म उनके किरदार के आसपास घूमती दिखाई देगी। फिल्म में आयुष उनके छोटे भाई का किरदार निभाने वाले थे।’ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 20 =

Back to top button