//

No icon

GioneeMaxPro Launching:

सस्ता फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो पढ़ लीजिए ये खबर.. Gionee Max Pro की आज भारत में हो रही है एंट्री, 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ होगी लॉन्चिंग

अगर आप कोई नया बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके के लिए अच्छी खबर है। चीनी की कंपनी जियोनी भारत आज एक नया स्मार्टफोन लांन्च करने जा रही है। जियोनी भारत का यह Gionee Max Pro फोन आज लॉन्च होने जा रहा है। यह फोन कंपनी के Gionee Max का सक्सेसर मॉडल पर आधारित है जिसकी मुख्य खासियत है कि इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी लगी है। फोन की लॉन्चिंग आज दोपहर 12 बजे से की जाएगी और खरीददारी के लिए इस फोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी।

HD+ डिस्प्ले
अभी तक फोन से संबंधिति जो स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। जियोनी मैक्स प्रो के इस फोन में बड़ी डिस्प्ले देने की भी कोशिश की गई है। फोन में 6.52 इंच का IPS LCD डिस्प्ले होगा, जिसका रेजॉलूशन HD+ (720x1600 पिक्सल्स) और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगी। वहीं पीछे की तरफ कोई रियर फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिलता।

कैमरा सेटअप

अगर कैमरा की बात करें, तो Gionee Max में  प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि एक डिजिटल सेंसर दिया गया है। फोन का रियर कैमरा बोकेह, नाइट मोड, ऑटो फोकस, ब्यूटी मोड, स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

फोन की कीमत
इस नए फोन में एक बड़ी डिस्प्ले के साथ बड़ी बैटरी भी दी जा रही है। फोन में 6,000mAh की बैटरी होगी और स्मार्टफोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट मिलेगा। अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम रह सकती है।

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.nextindiatimes        

 

अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT

Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes

Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES

हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/

 


TOP