//

No icon

FAUJI GAME LAUNCHED:

भारत में लॉन्च हुआ FAU-JI, जाने इसके खास फीचर्स

फ़ौ-जी गेम लॉकडाउन से आ रहा था और अब इंतज़ार खत्म हुआ। इस गेम को अक्षय कुमार प्रोमोट कर रहे है आप को बता दे अक्षय ने इस गेम का लिंक भी शेयर किया है। भारत में फ़ौ-जी गेम आ चुका है इस गेम का साइज 460MB का है। इस गेम को nCORE गेमिंग नामक की भारतीय कंपनी ने बनाया है,ये गेम आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। ये देसी गेम है जो सिंगल प्लेयर मोड के साथ आता है। अभी के लिए ये गेम सिर्फ एंडरोइड यूसर्स के लिए है। जल्द ही फ़ौ-जी  गेम iOS वर्जन में भी पेश होगा। इस गेम की खास बात बता दे कि ये गेम अलग अलग भाषाओ में लॉन्च हुआ है। ये तीन भाषाओ में लॉन्च हुआ है अंग्रेजी, हिंदी और तमिल। जल्द ही ये गेम और भाषाओ में भी लॉन्च होगा।

सिंग प्लेयर मोड
फिलहाल के लिए ये गेम सिंगल प्लेयर मोड में रिलीज किया जा चुका है, लेकिन जल्द ही इसमें रॉयल बैटल मोड और मल्टी यूज़र मोड भी देखने को मिलेगा। आप को बता दे फ़ौ-जी गेम की खास बात यह है कि इसमें लद्दाख में चीनी सैनिकों और भारतीय सैनिकों की लड़ाई होगी। इस गेम के माध्यम से प्लेयर लद्दाख में चीनी घुसपैठियों के खिलाफ लड़ाई लड़ सकता है। फ़ौ-जी गेम में फिलहाल तीन मोड में बांटा गया है केंपाइन (Campaign), टीम डैथमैच (Team Deathmatch) और फ्री फॉर ऑल (Free for All)  दिया गया है। लेकिन अभी के लिए प्लेयर को सिर्फ कैंपेन मोड ऑफर ही मिलेगा।

आप इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। जिसके लिए अगर आप प्ले स्टोर के सर्च ऑप्शन पर अगर आप फ़ौ-जी (FAU-JI) टाइप करेंगे तो आप को गेम ऊपर ऊपर ही मिल जाएगा। अगर आपने इस गेम का पहले से ही प्री-रेजिस्ट्रेशन कराया है तब भी आपको इसी तरह से डाउनलोड करना होगा।

 

 

 

देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और हमारे न्यूज़ ऐप को इंस्टाल कीजिए और ऐसी ही खबरों को देखने के लिए हमें Youtube पर सबस्क्राइब करें। गूगल प्ले स्टोर पर हमारा ऐप्लिकेशन भी उपलब्ध है।  

 


TOP