//

No icon

New Smart Tv

सबसे कम दाम में थॉमसन का स्मार्ट टीवी, ये है इसके खास फीचर्स।

स्मार्ट टीवी को लेकर लोगों में काफी तेजी से क्रेज़ बढ़ रहा है। इसी क्रेज को देखते हुए टीवी कंपनियां एक से बढ़ कर एक फीचर्स वाले सस्ते कीमत में टीवी ला रही हैं।  इसी बीच मशहूर कंपनी थॉमसन  ने हाल ही में भारत में 2 स्मार्ट टीवी 42 इंच और 43 इंच के लॉन्च किए है। ये दोनों सिरीज़ के टीवी थॉमसन पाथ के है। थॉमसन पाथ ने अपनी इस खास एंड्रॉयड टीवी  सीरीज़ के बाकी टीवी के मुताबिक कीमत कम है। आपको बता दे 42 इंच के थॉमसन पाथ 2121 एंड्रॉयड टीवी की कीमत केवल 19,999 रुपये है और इसी के साथ जो 43 इंच का थॉमसन पाथ 0009BL एंड्रॉयड टीवी की कीमत 22,499 रुपये की है।

एंड्रॉयड टीवी सेल

आपको बता दे इन दोनों टीवी की सेल 20 जनवरी से शुरू होने वाली है। ये सेल फ्लिपकार्ट पर आएगी, ये सेल 20 जनवरी से 24 जनवरी तक चलेगी। यह रिपब्लिक डे की सेल है। सेल का नाम फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल है। आप सेल से टीवी खरीद सकते है। इसके फीचर्स काफी अच्छे है।

चलिये आप को इनके फीचर्स के बारे में बताते है। 

थॉमसन के इन दोनों टीवी की कुछ अच्छी खासियत भी है, ये दोनों टीवी क्रोमकास्ट एंड्रॉयड और एयरप्ले iOS सपोर्ट करते है, इनके सहयोग से आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर हो रही कोई भी चीज आप अपने स्मार्ट टीवी पर देख सकते है। इन दोनों टीवी में 1.4GHz ARM Cortex-A53 क्वॉड कोर प्रोसेसर है। इन दोनों टीवी में 40 वॉट का साउंड आउटपुट भी दिया गया है साथ ही DLED IPS डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है। इन टीवी का स्क्रीन व्यूइंग एंगल 178 डिग्री का है। थॉमसन के इन दोनों स्मार्ट टीवी में इंटरनल स्टोरेज और रेम सेम ही है, इन दोनों टीवी में 1GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज है। इसके फीचर्स में एक खास बात है, ये टीवी गूगल असिस्टेंस सपोर्ट करता है। जिसकी वजह से आप इसको अपनी वॉइस से भी कंट्रोल कर सकते है। आप को बता दे ये दोनों स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पर आधारित है। इसकी मैमोरी इतनी है की आप इसमे करीबन 5 हज़ार से ज्यादा ऐप डाउनलोड कर सकते है।
साथ ही रिमोट में अमेज़न प्राइम विडियो, यूट्यूब और सोनी लिव के लिए अलग से बटन है। जिनको क्लिक करते ही आप सीधा इनका आनंद उठा सकते है।

स्मार्ट टीवी को लेकर लोगों में काफी तेजी से क्रेज़ बढ़ रहा है। इसी क्रेज को देखते हुए टीवी कंपनियां एक से बढ़ कर एक फीचर्स वाले सस्ते कीमत में टीवी ला रही हैं।  इसी बीच मशहूर कंपनी थॉमसन  ने हाल ही में भारत में 2 स्मार्ट टीवी 42 इंच और 43 इंच के लॉन्च किए है। ये दोनों सिरीज़ के टीवी थॉमसन पाथ के है। थॉमसन पनी ने अपनी इस खास एंड्रॉयड टीवी  सीरीज़ के बाकी टीवी के मुताबिक कीमत कम है। आप को बता दे 42 इंच के थॉमसन पाथ 2121 एंड्रॉयड टीवी की कीमत केवल 19,999 रुपये है और इसी के साथ जो 43 इंच का थॉमसन पाथ 0009BL एंड्रॉयड टीवी की कीमत 22,499 रुपये की है।

एंड्रॉयड टीवी सेल

आप को बता दे इन दोनों टीवी की सेल 20 जनवरी से शुरू होने वाली है। ये सेल फ्लिपकार्ट पर आएगी, ये सेल 20 जनवरी से 24 जनवरी तक चलेगी। यह रिपब्लिक डे की सेल है। सेल का नाम फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल है। आप सेल से टीवी खरीद सकते है। इसके फीचर्स काफी अच्छे है।

चलिये आप को इनके फीचर्स के बारे में बताते है। 

थॉमसन के इन दोनों टीवी की कुछ अच्छी खासियत भी है, ये दोनों टीवी क्रोमकास्ट एंड्रॉयड और एयरप्ले iOS सपोर्ट करते है, इनके सहयोग से आप अपने स्मार्टफोन या टैब्लेट पर हो रही कोई भी चीज आप अपने स्मार्ट टीवी पर देख सकते है। इन दोनों टीवी में 1.4GHz ARM Cortex-A53 क्वॉड कोर प्रोसेसर है। इन दोनों टीवी में 40 वॉट का साउंड आउटपुट भी दिया गया है साथ ही DLED IPS डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजोलूशन 1920x1080 पिक्सल है। इन टीवी का स्क्रीन व्यूइंग एंगल 178 डिग्री का है। थॉमसन के इन दोनों स्मार्ट टीवी में इंटरनल स्टोरेज और रेम सेम ही है, इन दोनों टीवी में 1GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज है। इसके फीचर्स में एक खास बात है, ये टीवी गूगल असिस्टेंस सपोर्ट करता है। जिसकी वजह से आप इसको अपनी वॉइस से भी कंट्रोल कर सकते है। आप को बता दे ये दोनों स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड9 पर आधारित है। इसकी मैमोरी इतनी है की आप इसमे करीबन 5 हज़ार से ज्यादा ऐप डाउनलोड कर सकते है।
साथ ही रिमोट में अमेज़न प्राइम विडियो, यूट्यूब और सोनी लिव के लिए अलग से बटन है। जिनको क्लिक करते ही आप सीधा इनका आनंद उठा सकते है।

Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन Mi11 Lite जल्द करेगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फ़ीचर्स

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें।

 

अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें। 

Youtube: https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT

Facebook: https://www.facebook.com/Nextindiatimes      

Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES

हमारी वेबसाइट है-  https://nextindiatimes.com/


TOP