सफेद कुर्ता पहनकर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें ,बताया किस तरह बिता रहीं वो ये संडे

अपने फैंस से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में बला की खूबसूरत मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा बेडरूम में लेटकर अलग-अलग पोज देती दिखीं.

व्हाइट ड्रेस में आईं नजर 

लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सफेद रंग का कुर्ता पहने हुए हैं. इसके साथ ही अपने हेयर ओपन करके बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में मुस्कुराती हुई और अलग-अलग एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया कि वो अपना संडे किस तरह बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी तरह का संडे, सिली, गूफी, लेजी और हैप्पी.’

रैंप पर ढाया था कहर

इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने रैंप पर लहंगा चोली पहनकर ऐसा वॉक किया कि उन्हें लोग देखते ही रह गए. तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर का सीक्वेंस वर्क में लहंगा और चोली पहनी हुई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस रैंप पर कातिलाना पोज देती नजर आईं.

खुद शेयर की थी तस्वीरें

इन तस्वीरों को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद ही शेयर किया था. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘चाशनी.’

रणबीर-आलिया रिसेप्शन में हुई थीं स्पॉट 

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन में स्पॉट हुई थीं. जिसमें उनका अर्जुन कपूर खास ध्यान रखते हुए नजर आए थे. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहीं.

कार एक्सीडेंट के बाद शेयर किया था ये पोस्ट 

कार एक्सीडेंट के कुछ दिनों बाद मलाइका (Malaika Arora) ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं. जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो. शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया. मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty − 7 =

Back to top button