शादी समारोह में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे में एक मौत और चार घायल,दुल्हन ने शादी से किया इन्कार

अहरौरा क्षेत्र के सगहा गांव में बुधवार की रात शादी कार्यक्रम में डीजे पर डांस को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें घायल बराती जावेद (35) पुत्र जुनेश निवासी पचवनिया, चकिया जनपद चंदौली की इलाज के दौरान मौत हो गई व अन्य चार लोगों की हालत गंभीर है। जयमाल की रस्म के बाद दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया तो बरात बैरंग लौट गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है।

चंदौली के चकिया बाजार वार्ड-आठ निवासी काशीनाथ चौहान के पुत्र अभिषेक की शादी अहरौरा क्षेत्र के सगहा गांव निवासी छोटेलाल चौहान की पुत्री गुड़िया से तय थी। बुधवार को बरात सगहा गांव में पहुंची तो द्वारचार की रस्में धूमधाम से की जा रही थीं। इसी बीच डीजे पर डांस को लेकर लोगों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। उधर जयमाल की रस्म तो पूरी की गई, लेकिन बाद में दुल्हन से शादी से इन्कार कर दिया।

इस पर बरात बैरंग ही वापस लौट गई। दूल्हे के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बरात में डीजे पर डांस को लेकर सगहा गांव निवासी राकेश चौहान पुत्र भगवान चौहान व राजबली चौहान पुत्र छोटेलाल चौहान अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से बरातियों की पिटाई करने लगा। इसमें संतोष माली पुत्र गोपाल, मनोज चौहान पुत्र राजाराम चौहान, हसनैन पुत्र रियाज, जावेद पुत्र जुनेश, राजेश पुत्र भुल्लन निवासीगण पचवनिया थाना चकिया चंदौली गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को वहां से चंदौली लाकर इलाज कराया गया। इलाज के दौरान जावेद की मौत हो गई। वहीं अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मारपीट के दौरान इस दौरान दूल्हे की भी गाड़ी में तोड़फोड़ किया गया। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि शादी में डीजे को लेकर मारपीट के दौरान एक की मौत हुई है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + 20 =

Back to top button