एंड्राइड से कम दाम में खरीद पाएंगे Apple फोन, आ रहा सस्ता iPhone SE3

Apple की तरफ से नये 5G फोन की लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। Apple का अपकमिंग फोन iPhone SE होगा। यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। फोन को इस साल मार्च और अप्रैल 2022 के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में साफ है कि Apple की तरफ से साल का पहला बड़ा इवेंट मार्च या फिर अप्रैल में होस्ट किया जा सकता है। पिछले साल की तरह ही इस साल भी Apple का इवेंट वर्चुअल होगा। GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक iPhone SE को साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। फोन 3GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा।

संभावित कीमत

कीमत के लिहाज से iPhone SE3 स्मार्टफोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसई (2020) के समान CNY 3299 या 399 डॉलर (करीब 29,891 रुपये) होने की उम्मीद है। अगर ऐसा होता है, तो यह एंड्राइड स्मार्टफोन से सस्ता होगा। ऐसे में ग्राहक एंड्राइड के बजट में iPhone खरीद पाएंगे। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Apple के अपकमिंग iphone SE3 स्मार्टफोन में नया चिपसेट सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन 5nm A15 बायोनिक के साथ आएगा, जो जो 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट करेगा। अगर डिजाइन की बात करें, तो नया डिवाइस आईफोन XR डिजाइन पर बेस्ड होगा। Apple iPhone SE3 में 5जी कनेक्टिविटी सुविधा मिलेगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटरनल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है। अपकमिंग iPhone SE3 स्मार्टफोन में के बॉटम और टॉप में बेजल्स काफी कम होंगे। फोन को 4.7 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन को एल्यूमीनियम बॉडी में पेश किया जाएगा। यह टच-आईडी सेंसर/होम बटन की सुविधाओं से लैस होगा। iPhone SE (2020) थर्ड जनरेशन न्यूरल इंजन के साथ Apple A13 बायोनिक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि फ्रंट सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 + 16 =

Back to top button