ऐपल ने लॉन्च किया 2022 प्राइड एडिशन वॉच बैंड,जाने क्या है इसकी खासियत और कीमत

ऐपल ने ऐपल वॉच के लिए दो प्राइड एडिशन बैंड को लॉन्च किया है। हर साल, ऐपल LGBTQ समुदाय को अपना समर्थन देने और जून में होने वाले प्राइम महीने का जश्न मनाने के लिए प्राइड एडिशन बैंड लॉन्च करता है। ऐपल ने कहा कि इस साल के प्राइड एडिशन स्पोर्ट लूप में “प्राइड” शब्द के साथ एक रंग ग्रेडिएंट दिखाया गया है, जिसे सीधे बैंड में बुना गया है। बैंड के साथ, ऐपल इंस्टाग्राम पर एक नया शॉट ऑन आईफोन प्राइड अभियान भी शुरू कर रहा है जो वैश्विक LGBTQ+ समुदाय के तहत आर्टिस्ट और फिगर्स के काम को उजागर करेगा।

ऐपल ने एक ब्लॉग पोस्ट में बताया कि कंपनी में LGBTQ+ क्रिएटिव कम्युनिटी के सदस्यों और सहयोगियों को इस अनूठी डिज़ाइन के माध्यम से गर्व की एक नई अभिव्यक्ति देने के लिए प्रेरित किया गया था। आरामदायक, टिकाऊ और एडजेस्ट स्पोर्ट लूप डिज़ाइन का उपयोग करते हुए, ऐपल ने बैंड पर कई डबल-लेयर नायलॉन से बने हुए टेक्सटाइल लूप को रिमूव करने के लिए एक नई तकनीक का उपयोग किया, जो मूल “हैलो” से प्रेरित एक कर्सिव स्टाइल में “प्राइज” शब्द को दिखाता है।

ऐपल प्राइड एडिशन वॉच बैंड की कीमत

ऐपल प्राइड एडिशन स्पोर्ट लूप और प्राइड एडिशन नाइके स्पोर्ट लूप $49 (लगभग 3,799 रुपये) में उपलब्ध हैं। नए प्राइड एडिशन बैंड आज यानी 25 मई से Apple.com और ऐपल स्टोर ऐप से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, और 26 मई से ऐपल स्टोर लोकेशन पर उपलब्ध होंगे। प्राइड एडिशन नाइकी स्पोर्ट लूप भी जल्द ही nike.com पर आ रहा है। प्राइड एडिशन स्पोर्ट लूप और प्राइड एडिशन नाइके स्पोर्ट लूप किसी भी ऐपल वॉच के साथ संगत हैं। जहां तक प्राइड वॉच फेस का सवाल है, इसे आज से ही डाउनलोड किया जा सकता है। इसके लिए ऐपल वॉच सीरीज 4 या WatchOS 8.6 पर चलने वाले डिवाइस, आईफोन 6S या iOS 15.5पर चलने डिवाइस की जरूरत होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − fourteen =

Back to top button