Anushka Sharma के लड़खडाए कदम, यूजर्स ने किया ट्रोल

Anushka Sharma-Virat Kohli चकडा एक्सप्रेस से जल्द ही चार साल बाद फिल्मों में लौट रहीं अनुष्का शर्मा हाल ही में अपने पति विराट कोहली संग वेकेशन मनाकर मुंबई लौटी हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां एक्ट्रेस के कदम लड़खडाते देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया।

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों जब भी साथ आते हैं फैंस जमकर दोनों पर प्यार लुटाते हैं। हालांकि विराट और अनुष्का दोनों ही मीडिया कैमरा और पैपराजी से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं। दोनों हाल ही में लंदन से अपनी छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे हैं। विराट और अनुष्का ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। लेकिन हाल ही में जब ये दोनों लंदन वेकेशन से मुंबई लौटें तो अनुष्का शर्मा को यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया

हाल ही में जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई पहुंचे तो उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा पहले तो विराट कोहली से बातचीत कर रही हैं, लेकिन अचानक ही जब वह दूसरी साइड आकर पोज करने लगती हैं तो अचानक ही वह लड़खड़ा जाती है। अनुष्का शर्मा पति विराट संग एयरपोर्ट पर पोज करते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो देख लोगों को ये लग रहा है कि अनुष्का ने ड्रिंक की हुई है।

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स को तो विराट और अनुष्का की ये वीडियो खूब पसंद आ रही है। तो वही कुछ यूजर्स को ऐसा लग रहा है कि अनुष्का ड्रंक है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या ये ड्रंक हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ड्रिंक की हुई है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘पीके है वह’।

लम्बे समय बाद फिल्मी परदे पर लौट रही हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की परदे पर लास्ट फिल्म ‘जीरो’ थी। जिसमें अनुष्का के अलावा शाह रुख खान और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म के चार साल के बाद अब अनुष्का एक बार फिर से अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘चकडा एक्सप्रेस’ सितंबर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × four =

Back to top button