अमिताभ बच्चन का गुडबाय से बहू ऐश्वर्या का मुकाबला

बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन छाई हुई है। अब अमिताभ बच्चन भी अपनी फिल्म गुडबाय के साथ मुकाबले करने के लिए मैदान में कूद पड़े हैं।

 नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू गुडबाय को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो अब शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रश्मिका को अपनी पहली ही फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। फिल्म की मंझी हुई स्टारकास्ट और आज की मॉडर्न पीढ़ी के इर्द-गिर्द घूमती गुडबाय की कहानी को क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन बावजूद इसके थिएटर में फिल्म दर्शकों की भीड़ इकट्ठा कर पाने में असफल दिख रही है।7 अक्टूबर को रिलीज हुई गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की। इसके साथ ही उम्मीद से परे रश्मिका मंदाना का डेब्यू पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई कर पाने में असफल रहा। वहीं, दूसरे दिन की बात करें तो फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी तो हुई, लेकिन गुडबाय कुछ खास कमाल दिखा पाने में असफल रही। हालांकि, वीकेंड की वजह से रविवार को गुडबाय के आंकड़ों में सुधार देखने को मिल सकता है और कमाई कई गुना बढ़ भी सकती है।

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय ने पहले दिन 1.20 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि, दूसरे दिन कुछ आगे बढ़ते हुए फिल्म ने 1.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इसके साथ ही गुडबाय की अब तक की कुल कमाई  2.70 करोड़ रुपये हो गई है। गुडबाय का दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ इस तरह है,

पहला दिन-  Rs 1.20 करोड़

दूसरा दिन-  Rs 2.70 करोड़

कुल कमाई~ Rs 2.70 करोड़

अमिताभ बच्चन का बहू ऐश्वर्या से है मुकाबला

गुडबाय के बॉक्स ऑफिस मुकाबले की बात करें को फिल्म इस वक्त तीन बड़ी फिल्मों से जंग कर रही हैं और सभी सुपरस्टार्स की फिल्में हैं। बिग बी की फिल्म को सबसे ज्यादा कॉम्पीटीशन तो बहू ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन दे रही है, जिसकी कमाई वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। इसके बाद ऋतिक रोशन-सैफ अली खान लिस्ट में हैं, जिनकी फिल्म विक्रम वेधा ने एक हफ्ते के अंदर देशभर में लगभग 65 करोड़ कलेक्शन कर लिया है। इनके बाद सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर भी लाइन में है, जो गुडबाय को टक्कर दे रही है।

फिल्म की स्टारकास्ट

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना  के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, शिविन नारंग, साहिल मेहता और हंसा सिंह ने भी काम किया है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्माण एकता कपूर ने किया है और विकास बहल ने इसे निर्देशित किया है।  

Related Articles

Back to top button