एलन मस्क ने ट्विटर डील को लेकर बड़ा बयान दिया, जानें क्या कहा..

Twitter Deal को लेकर दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने कहा है कि वे जानते हैं कि इसके लिए अधिक कीमत चुका रहे हैं। लेकिन ट्विटर में अविश्वसनीय क्षमता है। ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स के मुताबिक मौजूदा समय में मस्क की संपत्ति 209 बिलियन डॉलर है।

एलन मस्क ने बुधवार को 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने ट्विटर का अधिग्रहण करने को लेकर कहा कि वे ट्विटर के लिए अधिक पैसे का भुगतान कर रहे हैं, लेकिन लंबी अवधि में सोशल मीडिया दिग्गज में विकास की काफी अधिक संभावना है।

समाचार एजेंसी आरएएनएस के मुताबिक, टेस्ला के नतीजे पेश करते हुए मस्क ने 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील के बारे में विश्लेषकों से कहा कि मैं और अन्य निवेशक ट्विटर डील के लिए अधिक कीमत दे रहे हैं। मैं इस डील के लिए काफी उत्साहित हूं, क्योंकि मैं जनता हूं कि यह प्लेटफार्म काफी अधिक बड़ा हो सकता है और इसमें विकास की अविश्वसनीय क्षमता है।

ट्विटर और मस्क के बीच चल रहा विवाद

ट्विटर डील को लेकर मस्क को कानूनी विवाद चल रहा है। मस्क यह कहते हुए इस डील से पीछे हट गए थे कि ट्विटर के कुल यूजर्स की संख्या में एक बड़ा हिस्सा फेक है और कंपनी उन्हें फेक यूजर्स की सही संख्या के बारे में जानकारी नहीं दे रही है। इस कारण वह इस डील से पीछे हट रहे हैं। मस्क ने अपने इस फैसले का समर्थन करने के लिए ट्विटर के पूर्व सुरक्षा प्रमुख और व्हिसलब्लोअर पीटर जटको के आरोपों का भी सहारा लिया। पीटर जटको वही व्यक्ति है, जिन्होंने दावा किया था कि ट्विटर फेक एकाउंट्स के बारे में गलत जानकरी दे रहा है।

फेडरल एजेंसियां की जांच के दायरे में मस्क

बता दें, हाल ही में ट्विटर ने डेलावेयर कोर्ट में जवाब दाखिल कर कहा था कि डील को लेकर मस्क फेडरल एजेंसियों के दायरे में है। मस्क को महीनों से जांच एजेंसियों से संपर्क करने को कहा जा रहा है, लेकिन वे नहीं कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button