शराब ठेके के सेल्समैन ने पत्‍नी की हत्‍या के बाद शव बोरे में भरकर गोदाम में छुपाया, पुलिस ने आरोपी सेल्समैन को किया गिरफ्तार

कानपुर के पनकी इंडस्ट्रियल एरिया अंग्रेजी शराब ठेके में काम करने वाले सेल्समैन ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित सेल्समैन ने शव को बोरे में भरकर ठेके की गोदाम में छुपा मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी पर पहुंची फील्ड यूनिट की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं पुलिस ने आरोपित सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर (आरएनएस)

पनकी गंगागंज भाग चार निवासी पवन कुमार पनकी इंडस्ट्रियल एरिया साइड नंबर तीन स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर सेल्समैन है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने सेल्समैन पवन की पत्नी शिवा (35) के शव को ठेके के गोदाम में एक बोरे से बरामद किया है।
आरोप है कि सात सितंबर को ठेके है पहुंची पत्नी शिवा का किसी बात को लेकर पवन से विवाद हो गया। जिस पर आक्रोशित पवन ने पत्नी का रस्सी से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर गोदाम में छुपा कर फरार हो गया था। महिला से संपर्क ना होने पर मायके पक्ष ने पड़ोसियों से जानकारी की। जिस पर उन्होंने महिला के दो दिन से ना दिखने की बात कही। शुक्रवार सुबह मृतका का भाई उसके घर पहुंचा, जहां घर बंद देख मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट की टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुट गई,तो वहीं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित पति पवन को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया। पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है पवन के भाई के कोई बच्चे नहीं थे। इस कारण उसने अपना एक बच्चा भाई को गोद दे दिया। जिस पर पति पत्नी में विवाद चल रहा था। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

शुक्रवार सुबह मृतका का भाई उसके घर पहुंचा, जहां घर बंद देख मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट की टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुट गई,तो वहीं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित पति पवन को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया। पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है पवन के भाई के कोई बच्चे नहीं थे। इस कारण उसने अपना एक बच्चा भाई को गोद दे दिया। जिस पर पति पत्नी में विवाद चल रहा था। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Tags : #Crimenews #Crime #UPNews #Kanpur #Murder #MurderCase #SalesmanOfLiquor #Police #CriminalArrested #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button