एलन मस्क ने ट्विटर के बाद कोका कोला और McDonalds को खरीदने का किया ऐलान,कहा- आइए ट्विटर को बनाएं और अधिकतम मज़ेदार 

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है। हालांकि, वह यहीं नहीं रुके हैं। उन्होंने अब कोका कोला को खरीदने का ऐलान किया है। ट्विटर को खरीदने के बाद 48 घंटों में ही अरबपति एलन मस्क ने ट्वीट कर कोका कोला को खरीदने की घोषणा की। इसी सप्ताह माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट को खरीदने के बाद अब वह सही में कोका कोला को खरीदने वाले हैं या मजाक कर रहे हैं, यह सिर्फ मस्क ही जानते हैं।

एलन मस्क ने शुक्रवार को ट्वीट में लिखा, ‘अब मैं कोका-कोला में कोकीन वापस लाने के लिए उसे खरीद रहा हूं।’ इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट भी किया, जिसमें एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “सुनो, मैं चमत्कार नहीं कर सकता।” इस ट्वीट में उन्होंने जो तस्वीर साझा की है, उसमें एलन मस्क की ट्विटर प्रोफाइल के साथ लिखा है- “अब मैं McDonald’s को खरीदने वाला हूं और उसकी सभी आइसक्रीम मशीनों की सही करूंगा।”इस स्क्रीन के शाॅट उन्होंने लिखा है, ‘सुनिए, मै चमत्कार नहीं कर सकता, ओके।

एलन मस्क अपनी ट्विटर टाइमलाइन पर कभी-कभी हल्के-फुल्के विचारों को साझा करने के लिए भी जाने जाते हैं। उनके ट्वीट अक्सर विभिन्न मुद्दों पर बहस छेड़ देते हैं। हालांकि, अभी एक अन्य ट्वीट में उन्होंने ट्विटर को और मजेदार बनाने का वादा भी किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “आइए ट्विटर को अधिकतम मज़ेदार बनाएं!”

क्यों खरीदना चाहते हैं कोका-कोला 

आज सुबह टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब मैं कोका-कोला खरीदने जा रहा हूं। ताकि कोकीन वापस डाल सकूं।’ बता दें, 1986 में जब यह लाॅन्च किया गया था तब इसे टाॅनिक के रूप में लाया गया था। ट्विटर डील के बाद एलन मस्क का ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। लोग इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि ट्विटर और टेस्ला प्रमुख एलन मस्क के बीत 44 अरब डॉलर की डील हुई है। CNN की रिपोर्ट के अनुसार, सौदे की शर्तों के तहत शेयरधारकों को उनके स्वामित्व वाले ट्विटर स्टॉक के लिए 54.20 अमेरिकी डॉलर प्रति शेयर नकद मिलेगा। यही एलन मस्क का मूल प्रस्ताव है। इससे कुछ ही दिन पहले मस्क ने ट्विटर में अपनी हिस्सेदारी का खुलासा किया था।

उन्होंने कहा कि वह नए फीचर्स के साथ उत्पाद को बेहतर बनाएंगे। इसके एल्गोरिदम को सभी के लिए ओपन करेंगे। उन्होंने कहा था कि वह ट्विटर को पहले से बेहतर बनाना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen + three =

Back to top button