अक्षय कुमार और इमरान की सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी

दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी फिल्म सेल्फी का ऐलान किया था। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशन का जिम्मा राज मेहता ने संभाला है। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अक्षय की सेल्फी अगले साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच आएगी।

मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। जाने-माने समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट से संबंधित जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, अक्षय और इमरान अभिनीत फिल्म सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक रीमेक है और यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नुसरत भरूचा और डायना पेंटी फिल्म की को-स्टार होंगी। बता दें कि ऑरिजनल फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था।
सेल्फी को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूसर कर रही है। साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म को प्रोड्यूस करने में सहयोग करेंगे। ड्राइविंग लाइसेंस की अवधारणा एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें एक पुलिस वाला उस सुपरस्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक होता है। संघर्ष तब बढ़ जाता है, जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है। इसी के इर्दगिर्द फिल्म की कहानी घूमती है।
यह अक्षय के साथ नुसरत की दूसरी फिल्म होगी। अक्षय और नुसरत पहली बार फिल्म राम सेतु में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अभिषेक शर्मा को सौंपा गया है। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नुसरत, अक्षय की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी।
ड्राइविंग लाइसेंस 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें पृथ्वीराज ने एक फिल्म सुपरस्टार की भूमिका निभाई, जबकि सूरज वेंजारामूडु ने एक मोटर इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था। एक गलतफहमी की वजह से दोनों एक-दूसरे के जीवन को तबाह करने की कोशिश करते हैं। अगले साल फरवरी में कई फिल्में दस्तक देने वाली हैं। 10 फरवरी को ही कार्तिक आर्यन की शहजादा रिलीज होगी। यह तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। करण जौहर के निर्देशन की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट भी 10 फरवरी को निर्धारित की गई है। इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट रोमांस करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की खबरें भी सामने आई हैं।

राष्ट्रीय न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 4 =

Back to top button