अखिलेश यादव प्रयागराज के संगम में अपने पिता की अस्थियों को विसर्जित करेंगे..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को प्रयागराज दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव बुधवार को तीर्थराज प्रयागराज के संगम क्षेत्र में अपने पिता नेताजी मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जित करेंगे।

 समाजवादी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को अस्थियों को बुधवार को प्रयागराज में गंगा, यमुना तथा सरस्वती के संगम क्षेत्र में प्रवाहित किया जाएगा। उत्तराखंड के हरिद्वार में सोमवार को नेताजी के अस्थि विसर्जन के बाद समाजवादी पार्टी ने मंगलवार को अब यह कार्यक्रम जारी किया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को प्रयागराज दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव बुधवार को तीर्थराज प्रयागराज के संगम क्षेत्र में अपने पिता नेताजी मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जित करेंगे। इटावा के सैफई से अखिलेश यादव के साथ चलकर प्रयागराज पहुंचने वालों में परिवार के अन्य लोग भी रहेंगे।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से विधायक शिवपाल सिंह यादव पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव   तथा अखिलेश यादव के पुत्र अर्जुन भी संगम में नेताजी की अस्थियों के विसर्जन के कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहेंगे।

अखिलेश यादव का बुधवार को दिन में 11 बजे इटावा के सैफई हवाई पट्टी से विशेष विमान से प्रयागराज प्रस्थान का कार्यक्रम तय है। सैफई से प्रस्थान करने के बाद विशेष विमान 11.40 बजे प्रयागराज के एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

एयरपोर्ट से निकलने के बाद अखिलेश यादव सड़क मार्ग से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ प्रयागराज में गंगा, यमुना तथा सरस्वती के संगम क्षेत्र में पहुंचेंगे। यहां पर अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के संस्थापक, सरंक्षक, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा देश के रक्षा मंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जित करेंगे|

Related Articles

Back to top button