अजय देवगन की फिल्म भोला और दसरा ने तीसरे दिन भी की अच्छी कमाई..

अजय देवगन की फिल्म भोला और साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा ने तीसरे दिन अच्छी कमाई की है। पहले वीकेंड का फायदा फिल्म का मिलता नजर आया। अब देखना ये होगा कि वीकेंड के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में तेजी आती है या नहीं।

 इस हफ्ते अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला और साउथ सुपरस्टार नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर दसरा थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। दोनों फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। अब इस वीकेंड पर दोनों फिल्मों की तीसरे दिन की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली। हालांकि अब तक दोनों ही फिल्मों ने 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार नहीं किया है।

भोला से आगे निकली दसरा

दसरा के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन इस फिल्म ने 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी हालांकि फिल्म को तीसरे दिन वीकेंड का फायदा मिला और फिल्म ने 13 करोड़ की कमाई की। वहीं अब तक फिल्म की कुल कमाई 45.98 करोड़ रुपए हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि नानी की फिल्म वीकेंड खत्म होने तक 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी। वहीं अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला की बात करें तो मलयालम फिल्म कैथी का रिमेक भोला ने दूसरे दिन 7 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का खासा फायदा मिला और फिल्म ने 11 करोड़ की कमाई की। जिसके बाद भोला का कुल कलेक्शन 27.75 करोड़ रुपए हो गया है।

‘दसरा’ की कहानी

नानी को लीड रोल में लेते हुए बनी इस फिल्म में लव ट्राएंगल दिखाया गया है। इसी प्यार के बीच दोस्ती और धोखे की अनोखी कड़ी भी है, जिसे परत दर परत फिल्म में खोला गया है। धरनी (नानी) और सूरी (दीक्षित शेट्टी) दोनों पक्के दोस्त हैं। यह दोनों वेनेला बनीं कीर्ति सुरेश से प्यार करते हैं। ऐसे में धरनी अपने दोस्त के लिए अपने प्यार को कुर्बान कर देता है। सब कुछ ठीक चल ही रहा होता है कि गांव में दो गुटों के बीच राजनीति होती है और इस साजिश में तीनों की जिंदगी बदल जाती है।

भोला की कहानी

फिल्म भोला एक ऐसे पिता और बेटी की कहानी को बताती है जो एक-दूसरे से कभी नहीं मिले और जेल से छुटने के बाद पिता बेटी से मिलने की ख्वाहिश रखता है, लेकिन इसी बीच तब्बू जो पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में रहती हैं को सभी पुलिस वालों को बचाते हुए ड्रग्स को गैंगस्टर्स को ले जाने से रोकना था। इस बीच तब्बू को ट्रक चलाने के लिए अजय देवगन मिल जाते हैं और इसी तरह फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। ये एक एक्शन

Related Articles

Back to top button