एयरटेल ने लॉन्च किया भारत का पहला 20 स्क्रीन वाला मेटावर्स मल्टीप्लेक्स,जाने इसकी खासियत

 भारती एयरटेल ने एक्सस्ट्रीम ऐप पर उपलब्ध प्रमुख ओवर-द-टॉप (ओटीटी) पार्टनर्स से कंटेंट पोर्टफोलियो तक एक्सेस देने के लिए 20-स्क्रीन प्लेटफॉर्म वाला एक्सस्ट्रीम मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया। यूजर्स पार्टीनाइट मेटावर्स नामक मेटावर्स प्लेटफॉर्म पर मल्टीप्लेक्स सेवा का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

BSE के साथ एक फाइलिंग के अनुसार, मंगलवार को प्रमुख दूरसंचार सेवा कंपनी भारती एयरटेल ने पार्टीनाइट मेटावर्स प्लेटफॉर्म पर भारत का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया। एक्सस्ट्रीम मल्टीप्लेक्स एयरटेल की एक्सस्ट्रीम प्रीमियम पेशकश का एक विस्तार है, जिसने हाल ही में लॉन्च होने के 100 दिनों के भीतर 2 मिलियन कस्टमर्स को जोड़ लिया है

कंपनी के अनुसार, एयरटेल का एक्सस्ट्रीम मल्टीप्लेक्स एक 20-स्क्रीन प्लेटफॉर्म होगा, जिसमें एप्लिकेशन पर उपलब्ध प्रमुख ओटीटी पार्टनर्स से कंटेंट पोर्टफोलियो तक पहुंच होगी। मल्टीप्लेक्स ओरिजनल शो और फिल्मों के नमूने जैसे कि ओटीटी ओरिडनल के पहले एपिसोड या अंग्रेजी और हिंदी के अलावा क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्म के शुरुआती मिनटों के नमूने को दिखाएगा।

पार्टीनाइट (गैमिट्रॉनिक्स) के संस्थापक रजत ओझा ने कहा कि हम एयरटेल के साथ साझेदारी करके और मेटावर्स में भारत के पहले मल्टीप्लेक्स को लॉन्च करके खुश हैं। एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का मल्टीप्लेक्स अनुभव मेटावर्स के लिए सबसे अधिक स्केलेबल उपयोगी परिदृश्यों में से एक है। यहां भविष्य में आने वाली फिल्में, संगीत, लाइव इवेंट और प्रीमियम स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग शामिल हैं। यह मजबूत दायरे के अलावा, यह सामाजिक जुड़ाव की अनुमति देगा, कंटेंट वितरण के नए तरीकों को खोलेगा और इसके कोर में एक इमर्सिव अनुभव देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × one =

Back to top button