नीतू कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म देखने के बाद कह दी ऐसी बात, जानकर शॉक्ड होंगे बेटा-बहू

 आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की रियल लाइफ केमिस्ट्री को पहली बार बड़ी स्क्रीन पर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) फिल्म के रूप में उतारा है. ये फिल्म रिलीज से पहले और रिलीज होने के बाद लगातार लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही है. ऐसे में सबकी नजरें इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन और फिल्म क्रिटिक्स के रिव्यू पर टिकी हुई थी. इस बीच रणबीर कपूर की मां और आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को देखकर ऐसी बात कर दी कि उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है. खास बात है ये बात उन्होंने अपने बेटा और बहू से नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी से कही.

प्रीमियर के बाद का वीडियो वायरल

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म का प्रीमियर रखा गया. जिसमें रणबीर आलिया के अलावा फिल्म के निर्देशक और बाकी सितारों के अलावा नीतू कपूर भी पहुंची थीं. इस प्रीमियर के बाद का अयान मुखर्जी और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अयान मुखर्जी और नीतू कपूर एक दूसरे से बात करते हुए दिखे.

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

फिल्म देखकर कर दी ये बात

इस फिल्म को देखने के बाद अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) से वीडियो में नीतू कपूर बात करती हुई दिख रही हैं. इस बातचीत में फिल्म का रिव्यू देते हुए नीतू कपूर अयान से कहा- ‘ये फिल्म आखिरी में काफी मनोरंजन और बेहतरीन है. लेकिन शुरुआत में इसे बनाने में काफी समय लगता है. लेकिन जब फिल्म एक बार शुरू हो जाती है तो…’ नीतू कपूर और अयान की बातचीत का ये वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज से पहले ही लगातार फिल्म का बायकॉट हो रहा है. यहां तक कि बीते दिनों कई फिल्में बायकॉट की भेट चढ़ीं. ऐसे में इस फिल्म के कलेक्शन से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button