लखनऊ के बाद अब रायबरेली में बीच सड़क पर मर्यादाएं लांघते प्रेमी युगल का वीडियो वायरल

रायबरेली। राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी व प्रेमिका के वायरल वीडियो के बाद अब रायबरेली शहर के सिविल लाइन पुल पर भी एक जोड़े का वीडियो नजर आया है। पर इसमें प्रेमी जबरन किस करता दिखाई दे रहा है और प्रेमिका उसे झिटकती नजर आ रही है।

इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। यह वीडियो शहर के सिविल लाइन ओवरब्रिज का बताया जा रहा है। यह वीडियो शनिवार की रात का है। जिसमे यह जोड़ा शर्मनाक हरकत करता नजर आया है। आखिर इस नई पीढ़ी को क्या हो गया है जो वह अपनी मर्यादाएं भूल गई है। ऐसे ही चलता रहा तो इन युवाओं को उनके संस्कार यूं ही छोड़ते रहेंगे।

जिस सभ्यता को ये जोड़े प्रेम समझ रहे हैं वह प्रेम है ही नही वह मात्र एक छलावा व दिखावा है। इसके चक्कर में यह युवा पीढ़ी अपने संस्कारों को भूलती जा रही है। इसके पीछे परिवारों की व्यस्तता और उनका अपने बुजुर्गों से कटना भी माना जा सकता है। खैर बीच सड़क पर यूं मर्यादाओं को लांघना उचित नही कहा जा सकता। पुलिस इस मामले को लेकर गंभीर है और इस वायरल वीडियो के मामले की पड़ताल में जुट गई है।

लखनऊ में वायरल हुआ था वीडियो :

आपको बता दें अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़कों पर खुल्लम खुल्ला प्रेम के इजहार का कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमे स्कूटर पर लड़का गाड़ी चलाता दिख रहा था। वहीं, लड़की स्कूटी पर लड़के के गले से लिपटी दिख रही था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा वायरल हो गया था । हालाँकि पुलिस ने बाद में आरोपी को हिरासत में ले लिया था जबकि लड़की नाबालिग बताई जा रही थी।

Tag: #nextindiatimes #nitnews #raibareli #lucknow #socialmedia#police #arrest #lucknowviralvideo #lucknow #love #couple #action

Related Articles

Back to top button