राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांगने के लिए तैयार हुए अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांगने के लिए तैयार हो गए हैं। साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस पूरे प्रकरण में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को नहीं घसीटने की अपील की है।

उन्होंने कहा, “मैं राष्ट्रपति का अपमान करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। यह सिर्फ एक गलती थी। अगर राष्ट्रपति को बुरा लगा तो मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलूंगा और माफी मांगूंगा। वे चाहें तो मुझे फांसी दे सकते हैं। मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं, लेकिन सोनिया गांधी को इसमें क्यों घसीटा जा रहा है?”

सोनिया के साथ बीजेपी सांसदों की तीखी बहस
अधीर रंजन के बयान पर संसद के दोनों सदनों में बीजेपी ने जमकर बवाला काया है। हंगामे के कारण लोकसभा और राज्यसभा को स्थगित करना पड़ा। इसके बाद संसद के बाहर सोनिया गांधी और स्मृति इरानी की तीखी बहस हुई। सोनिया गांधी जब भाजपा की सांसद रमा देवी के पास आईं और उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है।

स्मृति इरानी ने बीच में दखल देने की कोशिश की, जिस पर सोनिया गांधी भड़क गईं। उन्होंने कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहती। सोनिया गांधी ने Don’t talk to me कहा, जिसके जवाब में स्मृति इरानी ने भी कुछ कहा और दोनों के बीच करीब दो मिनट तक तीखी बहस चली। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 + seven =

Back to top button