टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपने बुरे समय को याद करते हुए दिया ये बड़ा बयान…

Team India: भारतीय टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ रही है. ये सीरीज पहले 4 मुकाबलों के बाद 2-2 से बराबरी पर खड़ी हुई है. सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना है. इस सीरीज के बीच ही टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपने बुरे समय को याद करते हुए बड़ा बयान दिया है. 

‘टीम से बाहर होने पर टूटा था दिल’  

भारत के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद वह स्तब्ध हो गए थे. हालांकि, आईपीएल में उन्हें मौका मिलने के बाद वह इस मौके को गंवाना नहीं चाहते थे. कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 27 गेंदों में 55 रन की शानदार पारी खेली जिससे भारत ने शुक्रवार रात दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से हराकर सीरीज 2-2 से बराबर कर ली.

तीन साल से थे बाहर

तीन साल तक टीम से बाहर रहने के बाद भारतीय टीम में वापसी करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा, ‘मैं अभी टीम के लिए खेलना चाहता हूं. टी20 वर्ल्ड कप मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैं टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में खेलना चाहता हूं ताकि अपनी टीम को जीत की ओर ले जाऊं.’ उन्होंने आगे बताया, ‘मैं यह भी जानता हूं कि टीम इंडिया के लिए खेलना कितना मूल्यवान है, इसलिए मैं कुछ खास करना चाहता था और सौभाग्य से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने मुझे यह मंच प्रदान किया.

जीतना चाहते हैं वर्ल्ड कप

कार्तिक ने आगे बताया, उनका अगला लक्ष्य इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट के दौरान भारत को टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने में मदद करना है. कार्तिक ने कहा कि उन्होंने विशाखापत्तनम से राजकोट की उड़ान में मैच की स्थितियों की परिकल्पना की थी, जहां चौथे मैच में उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेलने में मदद मिली.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × one =

Back to top button