म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे 8 मॉडल्स को एक गैंग ने पकड़ा

गैरकानूनी गोल्ड माइन के नजदीक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे 8 मॉडल्स को एक गैंग ने पकड़ लिया। फिर बंदूक के बल पर गैंग के लोगों ने इन 8 मॉडल्स का सामूहिक बलात्कार किया। इस जघन्य अपराध के बाद 80 से अधिक लोगों को अदालत में पेश किया गया है। मामला साउथ अफ्रीका का है। एक प्रोडक्शन टीम 28 जुलाई को जोहान्सबर्ग के पास क्रूगेर्सडॉर्प में जंगलों में म्युज़िक वीडियो शूट करने गई थी। इस दौरान यह घटना हुई। इन मॉडल्स की आयु 19 से 37 वर्ष के बीच बताई जा रही है। गैंग ने इन महिलाओं और क्रू से उनका पूरा सामान भी छीन लिया।

पुलिस मिनिस्टर, भेकी सेले ने कहा है कि, क्रूगेर्सडॉर्प में जो भी हुआ, वह पूरे देश के लिए शर्म की बात है। पुलिस ने घटना के पीछे माइन्स में काम कर रहे अवैध प्रवासियों का हाथ होने की बात कही है। जिन्हें स्थानीय लोग Zama Zama कहते हैं। इस मामले में 84 लोगों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने बताया है कि पुलिस के साथ एनकाउंटर के दौरान 2 आरोपियों को मार दिया गया है। वहीं एक आरोपी गंभीर रूप से जख्मी है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। अरेस्ट किए गए लोगों के खिलाफ अवैध तौर से रहने और चोरी के मामले में अदालत में सुनवाई चल रही है।

राष्ट्रीय पुलिस चीफ फैनी मासेमोला ने कहा कि यदि बलात्कार के मामले जुड़े पाए जाते हैं, तो उसको लेकर भी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अब तक सामूहिक दुष्कर्म के मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − nine =

Back to top button