अमौसी एयरपोर्ट पर बन रहे नए टर्मिनल में लगी आग, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

सरोजनीनगर क्षेत्र के अमौसी स्थित चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बन रहे नए टर्मिनल में रविवार को उस वक्त हड़कंप मच गया । जब टर्मिनल निर्माणाधीन बिल्डिंग में अचानक आग लग गयी । जहां पर निर्माणाधीन बिल्डिंग से धुआं निकलता देख , बिल्डिंग में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई ।

लखनऊ(आरएनएस)

 जहाँ पर काम कर रहे मजदूरों ने इसकी सूचना अपने अधिकारी को दी , अधिकारियों ने आनन फानन फायर बिग्रेड को सूचना दी मौके पर पहुंची , फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने कड़ी मसकक्त के बाद आग पर काबू पा लिया ।
सरोजनीनगर क्षेत्र के अमौसी चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के तीसरे टर्मिनल का निर्माण कार्य चल रहा था । तभी रविवार को टर्मिनल निर्माणाधीन बिल्डिंग में रखे फोम में अचानक दोपहर में आग लग गयी । जहां पर निर्माणाधीन बिल्डिंग से धुआं निकलता देख , बिल्डिंग में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई । आग लगने की सूचना वहां पर काम कर रहे , मजदूरों ने अधिकारियों को दी। आनन-फानन अधिकारियों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। एयरपोर्ट पर तैनात फायर ब्रिगेड सहित नादरगंज स्थित फायर ऑफिस से आग बुझाने वाली करीब 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। वहीं फिलहाल अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारण की जाँच की जा रही है ।  फायर बिग्रेड कर्मचारियों ने बताया कि एयरपोर्ट टर्मिनल की निर्माणाधीन बिल्डिंग में आग लगने सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया । लेकिन सही समय पर सूचना मिलने से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई ।

Rashtriya News 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − eighteen =

Back to top button