मैक्सिको में बड़ा ट्रेन हादसा ,यहां पढ़े पूरी ख़बर..

मैक्सिको शहर में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रेन ईंधर से भरे एक ‘ट्रक से टकराकर पलट गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रेन में आग लग गई। आस-पास के घर भी आग की चपेट में आ गए।

मैक्सिको शहर में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गुरुवार को मिड मेक्सिको शहर में भीषण हादसा हुआ। एक ईंधन से भरा टैंकर ट्रक एक रेल लाइन के ओवरपास में ट्रेन से टकरा गया। दोनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रेन में आग लग गई। 

अधिकारियों के हवाले से रॉयटर्स ने बताया कि ट्रेन में आग इतनी भीषण थी और धमाका इतना जोरदार था कि आस-पास के घर भी इसकी चपेट में आ गए। कुछ देर के लिए पूरा इलाका घने काले धुएं में बदल गया। जानकारी मिलते ही अधिकारी लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य से सैकड़ों लोगों की जान बचाई गई। अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में किसी की भी मौत की सूचना नहीं है। न ही कोई हताहत हुआ है।

उत्तरी अमेरिका के मैक्सिको शहर में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, तेज रफ्तार ट्रेन ईंधर से भरे एक ‘ट्रक से टकराकर पलट गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रेन में आग लग गई। इस घटना से आस-पास के घर भी इसकी चपेट में आ गए। उधर, राहत बचाव में सैंकड़ों लोगों को बचाया गया है।

Related Articles

Back to top button