तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में लारी और आटो ट्राली की टक्कर में 9 लोगों की हुई मौत,17 लोग घायल हुए

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले (Kamareddy Road Accident) में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां लारी और आटो ट्राली की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक हादसा निजामसागर के हसनपल्ली गेट के पास हुआ। दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हुई है और 17 लोग घायल हुए हैं। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक की पहचान कर ली गई है।

9 लोगों की मौत, 17 हुए घायल

दरअसल, कामारेड्डी के पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास रेड्डी ने बताया कि हादसा करीब पांच बजे के आसपास हुआ। मृतक लोग येलारेड्डी से एक समारोह से लौट रहे थे, तभी निजामसागर जोन के हसनपल्ली गेट पर उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। जिसमें 9 लोगों की जान चली गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास रेड्डी के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी लारी चालक की पहचान कर ली गई है। हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे।

पीएम मोदी ने जताया हादसे पर दुख

वहीं, पीएम मोदी ने लारी और आटो ट्राली की टक्कर में 9 लोगों की मौत पर दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट कर शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है। इसी के साथ पीएम ने PMNRF की ओर से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख और घायलों को भी 50,000 रुपए की मदद देने का एलान किया है।

पुलिस ने की मृतकों की पहचान

आपको बता दें कि हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है। उनकी पहचान पुलिस ने कर ली है। मृतकों में अंजव (35 वर्ष), वीरमणि (35 वर्ष), लछव्वा (60 वर्ष), सयाव्वा (38 वर्ष), सैलू (35 वर्ष), एलैया (53 वर्ष), पोशैया (60 वर्ष), गंगव्वा ( 45 वर्ष) और वीरव्वा (70 वर्ष) शामिल है। फिलहाल हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + nineteen =

Back to top button