9 साल की उम्र में आर्यन ने कर दी थी लड़की की पिटाई, मारी थी लात… जानिए क्या थी असली वजह

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान क्रूज पर ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में फंसता हुआ दिख रहा है। वह इस वक्त एनसीबी की कस्टडी में है। आर्यन खान की उम्र 24 साल है। 13 नवंबर 1997 को गौरी और शाहरुख खान ने आर्यन को जन्म दिया था। अपने विभिन्न इंटरव्यू में शाहरुख खान इस बात को कह चुके हैं कि आर्यन खान को एक्टर बनने की कोई इच्छा नहीं है। 1997 में ही अपने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि वह चाहते हैं जब आर्यन खान 3-4 साल की उम्र का हो, वह लड़कियों के पीछे भागे, जितना मर्जी स्मोकिंग करे, ड्रग्स ले सकता है और सेक्स कर सकता है। उन्होंने यह जवाब सिमी ग्रेवाल के उस सवाल पर दिया था, जिसमें उन्होंने शाहरुख से पूछा था कि क्या वह अपने बेटे को बिगाड़ने जा रहे हैं।

इसके अलावा, शाहरुख खान ने ‘कॉफी विद करण’ में एक बार बताया था कि कैसे आर्यन खान ने 9 साल की उम्र में एक लड़की की पिटाई कर दी थी।

क्या है यह पूरा मामला?
शाहरुख खान ने करण जौहर को बताया कि जब आर्यन खान 9 साल का था, तो उसने एक लड़की की पिटाई कर दी थी। दरअसल, उस लड़की से आर्यन खान की इस बात पर लड़ाई हो गई थी कि उसने शाहरुख खान को मोटा कहा था। शाहरुख खान का कहना था, मेरे बेटे को लगता था कि मैं मोटा हूं। जब लड़की ने उससे मेरे मोटे होने की बात कही तो वह गुस्सा हो गया और उसने उसकी पिटाई कर दी।

शाहरुख ने बताया कि उस लड़की ने पहले तो मेरे बारे में भला-बुरा कहा, जिसे सुनकर आर्यन चुप रहा। उसने उसे कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद उस लड़की ने आर्यन से कहा, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में तुम्हारे पिता बदसूरत लग रहे थे।’

आर्यन ने लड़की की इस बात पर भी कुछ नहीं कहा। पर जब लड़की ने आर्यन से कहा ‘तुम्हारे पापा मोटे हैं’, तो उसे गुस्सा आ गया और उसने लड़की को लात मार दी।

शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन की इस हरकत पर वह काफी गुस्सा हुए थे। लेकिन आर्यन ने उनसे कहा, पापा, ये उसकी गलती नहीं है, बल्कि आपकी है। आप मोटे क्यों हैं? आप बदसूरत नहीं हो, आप केबीसी पर भी काफी हैंडसम लगते हो। आप बहुत ही कूल इंसान हो, लेकिन आप मोटे हो।

गौरतलब है कि ड्रग केस में आर्यन खान का नाम पहली बार तब सामने आया जब 2 अक्तूबर को गोवा के लिए जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान आर्यन समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया। इस दौरान सभी को 3 अक्टूबर को 22 घंटे से ज्यादा समय तक हिरासत में रखा गया और पूछताछ की गई। इसके एक दिन बाद ही आर्यन और दो अन्य को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद कोर्ट ने आर्यन खान को 7 अक्तूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + eight =

Back to top button