यूपी के मुरादाबाद में मेला देखने गई लड़की के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप,

उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल को झकझोर कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां मेला देखने गई एक 15 साल की लड़की के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद उसे बिना कपड़ों के ही सड़क पर छोड़ दिया। लड़की किसी तरह बिना कपड़ों के ही घर पहुंची, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुरादाबाद (आरएनएस)

यह घटना एक सितंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि लड़की अपने दोस्तों के साथ शाम के समय मेला देखने गई थी। मेला देखने के बाद जब वह वापिस अपने घर को लौट रही थी तो गांव के ही पांच युवकों ने उसे अगवा कर लिया और जंगल में ले गए। फिर पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में बिना कपड़ों के उसे सड़क पर छोड़ दिया। जिसके बाद लड़की किसी तरह से बिना कपड़ों के ही घर पहुंची। हद तो तब पास हो गई जब सड़क से गुजर रहे लोग उसे देखते रहे और कुछ ने तो वीडियो भी बनाई। किसी ने भी लड़की की मदद नहीं की। घर पहुंचने के बाद पीडि़त अपनी बहन और फूफा के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज
पीडि़ता के घरवालों ने कहा कि जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कहकर घर जाने के लिए बोल दिया और 5 दिन बीत जाने पर न तो कोई कार्रवाई की और न ही शिकायत दर्ज की। जिसके बाद पीडि़त 6 सितंबर को एसएसपी हेमंत कुटियाल से मिले। उसके बाद एसएसपी के निर्देश पर 7 सितंबर को केस दर्ज हुआ।
पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के नाम नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान है। इनमें से नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपी अभी फरार है।

Tags : #CrimeNews #Crime #UPNews #UttarPradesh #Muradabad #Gangrape #InocentGirl #ViralVideo #Hindinews

राष्ट्रीय(आरएनएस)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button