शिवमोगा में 2 लोगों पर 3 अज्ञात युवकों ने किया हमला, यहां जानें पूरा मामला..

कर्नाटक के शिवमोगा जिले के सीगेहट्टी और भरमप्पा नगर रोड में सोमवार रात अलग-अलग घटनाओं में 2 लोगों पर 3 अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इससे इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है।

 कर्नाटक के शिवमोगा जिले के सीगेहट्टी और भरमप्पा नगर रोड में सोमवार रात अलग-अलग घटनाओं में 2 लोगों पर 3 अज्ञात लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद तनाव का माहौल है। एसपी जीके मिथुन कुमार ने कहा कि हमने डोड्डापेट थाने में मार्केट फौजान, अजहर उर्फ ​​अज्जू और फराज को हिरासत में लिया है।

दो आरोपी अभी भी फरार

शिवमोगा एसपी ने कहा कि तीनों ने 2 बाइक पर 2 और आरोपियों (अभी तक पकड़े नहीं गए) के साथ, सीगेहट्टी में लगभग 11 बजे एक व्यक्ति प्रवीण के खिलाफ टिप्पणी की थी। बाद में, उन्होंने चौथे और पांचवें आरोपी को कहीं छोड़ दिया। वे भरमप्पा नगर रोड पर गए। वहां उन्होंने पथराव किया और एक दूसरे युवक प्रकाश के खिलाफ भी टिप्पणी की।

जवाबी कार्रवाई में किया गया हमला

एसपी ने बताया कि हमले का मकसद जवाबी कार्रवाई था। प्रवीण और प्रकाश ने कुछ दिन पहले ही मार्केट फौजान के खिलाफ कमेंट किया था।

पीड़ित ने कहा- मुझ पर पत्थर और अन्य चीजों से हमला किया गया

पीड़ितों में से एक प्रकाश ने कहा – ‘मैं किसी तरह भागने में सफल रहा जब 3 मुस्लिम लड़के आए और मुझ पर पत्थरों और अन्य चीजों से हमला किया और मुझे ‘आरएसएस का गुंडा’ कहा। मैं किसी भी संगठन से संबंधित नहीं हूं। उनके साथ मेरा कोई पिछला मामला भी नहीं है। वे अचानक आए और मुझ पर हमला कर दिए।’

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा- मामले में पुलिस कार्रवाई करेगी 

कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि शिवमोगा जिले में शांति भंग करने के लिए दो छोटी घटनाएं हुईं। शिवमोग्गा पुलिस ने 3 लोगों को पहले ही हिरासत में ले लिया है, जो करना होगा वो करेंगे। हमारे पास शांति भंग करने की कोशिश कर रहे कुछ लोगों के बारे में जानकारी है। पुलिस कार्रवाई करेगी। 

Related Articles

Back to top button