2022 में 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा ही बनाएगी सरकार: केशव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में आयोजित एक निजी चैनल के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश की बात में नीलेन्द्रांस कंस्ट्रक्शन के निदेशक आकाश पांण्डेय को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

  • विधानसभा चुनाव संगठन-सरकार मिलकर लड़ेंगे: मौर्य
  • कोविड में की जरूरत मंदों की सेवाएं: आकाश
  • पर्यावरण के तहत क्लीन लखनऊ-ग्रीन लखनऊ: पांण्डेय

गोमतीनगर स्थित पांच सितारा होटल ताज महल में आयोजित कार्यक्रम में इस अवसर पर आगामी यू.पी. विधानसभा चुनाव के एक प्रश्न पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा 2017 और 2022 में कोई अंतर नहीं होगा।
भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से 300 से अधिक सीटें हासिल कर भाजपाक्ष फिर से सरकार बनाएगी।
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश या उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनीतिक चहेते हैं।
जब श्री मौर्य से पूछा गया कि 2022 का उत्तर प्रदेश चुनाव उनके और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर लड़ा जाएगा।
उन्होंने कहा इसके अलावा हमारे संगठन की भी ताकत बहुत है। संगठन व सरकार के लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और भारी बहुमत से जीतेंगे।
इस अवसर पर नीलेन्द्रांस कंस्ट्रक्शन के डायरेक्टर आकाश पांण्डेय ने कहा कोविड-19 काल के 2020 और 202 में हम लोगों ने व्यक्तिगत व सार्वजनिक के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मिलकर लोगों की सेवाएं की। दवाओं के पैकेट बनाकर निःशुल्क वितरित किए।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सस्ते घर बनाकर लोगों को देना हमारा प्रथम लक्ष्य है, जिससे प्रधानमंत्री जी के सभी वर्गों के आवास का सपना साकार करने के लिए पूरा किया जा सके। इन आवास परिसर में पर्यावरण का खास ख्याल रखते हैं।

श्री पांण्डेय ने साथ ही यह भी बताया कि हम पर्यावरण पर भी खास ध्यान देते हैं। क्लीन लखनऊ ग्रीन लखनऊ के तहत सार्वजनिक स्थानों पर हर वर्ष करीब तीन सौ विभिन्न प्रकार के वृक्षारोपण करते हैं। इन वृक्षों में औषधीय वृक्ष भी होते हैं।
कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों शिक्षा,स्वास्थ्य, उद्योग आदि की तमाम विभूतियां मौजूद रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − twelve =

Back to top button