हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी बड़ी साली करिश्मा कपूर को दिया एक खास तोहफा, अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर कर कहा शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर खान के साथ बेहद खास रिश्ता है। दोनों बहने ना सिर्फ बहनें हैं बल्कि एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त भी हैं। करीना के साथ ही उनके पति सैफ अली खान का भी करिश्मा कपूर के साथ गहरा रिश्ता है। सैफ और करिश्मा एक दूसरे के बेहद करीब हैं। हाल ही में सैफ ने इसका एक उदाहरण भी दिया है।

दरअसल हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी बड़ी साली करिश्मा कपूर को एक खास तोहफा दिया है। जिसे पाकर करिश्मा कपूर भी बेहद खुश हैं। इसकी झलक खुद करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर दिखाई है। सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को एक फोटो फ्रेम करवा कर दी है। ये फोटो करिश्मा और करीना की एक बेहद पुरानी फोटो है। जो करिश्मा और करीना दोनों के लिए ही बेहद खास है।

सैफ के द्वारा तोहफे में दी गई इस फोटो फ्रेम की तस्वीर खुद करिश्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘धन्यवाद सैफू इस खूबसूरत मेमोरी के लिए, इसे दीवार पर लगाने के लिए बेताब हूं, लव इट।’ करिश्मा की इस पोस्ट पर उनके कई दोस्त और फैंस कमेंट कर इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

सैफ ने जो फोटो करिश्मा को तोहफे में दी है उस तस्वीर में करीना और करिश्मा साथ में नजर आ रही हैं। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जिसमें करीना खड़ी हैं और करिश्मा कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही साथ ये तस्वीर काफी वायरल भी हो रही है।

बता दें कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। करीना और करिश्मा अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करती हुई नजर आती रहती हैं। वहीं कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करती रहती हैं। साथ ही साथ कई पुरानी और खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

Back to top button