सोशल मीडिया सनसनी हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन फॉर्म में हैं. फिलहाल ऋषभ पंत IPL में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं, जो टूर्नामेंट में टॉप पर चल रही है. क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे रहे हैं.

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negi

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन क्या आप उनके बार में जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आज हम आपको उनसे रूबरू करा रहे हैं. ईशा देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं.

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negi

ईशा नेगी (Isha Negi) ने देहरादून के जीसस एंड मैरी (Convent of Jesus and Mary, Dehradun) से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University, Noida) से कॉलेज की पढ़ाई की है.

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negi

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिलहाल उनके 1 लाख 71 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ईशा नेगी (Isha Negi) को साहित्य (Literature) और दर्शनशास्र (Philosophy) में काफी दिलसचस्पी है

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negi

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी जुड़ चुका है.

Rishabh Pant's Girl Friend Isha Negi

साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया. दरअसल, उस समय ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. वहीं, वह मैदान पर खराब फॉर्म में भी थे. जिसको लेकर वह चिंता में भी थे. अटकलें थी कि इसी टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था. ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 3 =

Back to top button