सोफी चौधरी ने शेयर कीं मालदीव वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें,खूब हो रही वायरल 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में छूट्टियां मना रही हैं। अब उन्होंने अपनी वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में देख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने खुद को एक तूफान बताया है।

इन तस्वीरों को सोफी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज में वो पानी के बीच बिकिनी पहने शानदार पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री स्काई ब्लू बिकिनी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘वो बारिश से कैसे डर सकती है, जबकि वो हमेशा एक तूफान रही है…।’

सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं साथ बॉलीवुड कलाकार और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पूनम पटेल सोनी ने पूछा तुम्हारी इन तस्वीरों को किसने क्लिक की हैं। तो वहीं अभिनेता नील नितिन मुकेश ने तस्वीर पर फायर के इमोजी कमेंट किए हैं। वहीं एक फैन ने कमेंट कर लिखा कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है। तो दूसरे फैन ने लिखा, हमें ज़िंदा रहने दो ए हुस्न वालों।   

View this post on Instagram

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। वीडियो की शुरूआत में वो नाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। लेकिन उससे अगले सकेंड में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा हैं। वीडियो में वो ब्लैक बिकिनी के साथ डार्क पिंक कलर का श्रग में पोज दे रही हैं।

आपको बता दें कि सोफी चौधरी मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में बतौर पॉप सिंगर की। उन्होंने साल 2000 में एक बैंड की स्थापना की और अपना लिखा हुआ सॉन्ग गाया। इसके बाद वो मुंबई आई और साल 2002 में एमटीवी की होस्टर बन गई। उन्होंने अपने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में आई फरदीन खान और संजय दत्त की फिल्म शादी नंबर 1 से किया है। जिसके बाद उन्होंने शूटआउट एट वडाला, प्यार के साइड इफेक्ट्स, मनी है तो हनी है, आ देखने जरा, वन्स अपॉन ए टाईम इन मुंबई अगेन जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 5 =

Back to top button