सैम कुरेन की अजीबोगरीब गेंद के पीछे भागा बल्लेबाज,पढ़े पूरी खबर

चैन्नई सुपर किंग्स एवं राजस्थान रॉयल्स के मध्य अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन की टीम ने धोनी की सेना को 7 विकेट से पराजित कर दिया है। राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट खोकर 17.3 ओवर में ही 190 रनों के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। इस मैच के चलते एक जबरदस्त वाकया हुआ जिसके पश्चात् कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

दरअसल, 16.2 ओवर में सीएसके के तेज गेंदबाज सैम कुरेन ने गेंद की पकड़ खो दी तथा बल्लेबाज के पास जाने की जगह गेंद आसमान में चली गई। इस मून बॉल को देखकर राजस्थान के ग्लेन फिलिप्स, पूरे जोश में दिखाई दिए तथा मस्ती भरे अंदाज में गेंद को मारने के लिए उसके पीछे दौड़ते हुए नजर आए। ग्लेन फिलिप्स गेंद का पीछा करते-करते विकेट के पीछे बहुत दूर निकल चुके थे।

मगर गेंद फिर भी उनके पकड़ में नहीं आई तथा आखिर में एमएस धोनी के पास चली गई। इसके पश्चात् अंपायर ने नो-बॉल और एक फ्री हिट का संकेत दिया। फिलिप्स, किसी भी डिलीवरी को बर्बाद करने के मूड में नहीं थे, मूनबॉल को हिट करने के लिए दौड़ने वाले फिलिप्स ने फ्री हिट पर जबरदस्त चौका जड़ा था। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों पर बेहतरीन शतक जड़ा। गायकवाड़ ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली थी। राजस्थान के लिए ओपनर्स यशस्वी जायसवाल ने 21 गेंदों पर 50 रन बनाए तथा इविन लुइस ने 12 गेंदों पर 27 रन की पारी खेली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =

Back to top button