सिनेमाघर के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद उनकी यह फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दर्शकों ने ‘बेल बॉटम’को लेकर अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। अब अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुश खबरी है। दिग्गज अभिनेता की यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने रविवार 12 सितंबर को ‘बेल बॉटम’का ट्रेलर रिलीज किया है। इस ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कुमार फिल्म को अमेजर प्राइम वीडियो में रिलीज होने की जानकारी देते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद फिल्म के ट्रेलर को दिखाया गया है।अमेजर प्राइम वीडियो पर फिल्म ‘बेल बॉटम’ 16 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म पिछले महीने 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

रंजीत एम तिवारी निर्देशित ‘बेल बॉटम’एक पीरियड स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें प्लेन हाइजैक की कहानी दिखाई गई है। अक्षय, ‘बेल बॉटम’ कोडनेम के सीक्रेट एजेंट के किरदार में हैं, जिन्हें एक हाइजैक प्लेन को छुड़ाने की जिम्मेदारी दी जाती है। फिल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जो अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार है। लारा दत्ता ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। वहीं, हुमा कुरैशी कोवर्ट ऑपरेशन में अक्षय कुमार की सहयोगी बनी हैं।

‘बेल बॉटम’ वह पहली फिल्म है जो कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं अब हाल ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज से जुड़ी एक ऐसी जानकारी फैंस के साथ शेयर की जिसे जानकर खुद अक्षय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर बताया कि उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ को देश के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में भी रिलीज किया गया है।

यह थिएटर लद्दाख में 11562 फीट की ऊंचाई पर बना हुआ है। इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘ यह जानकर मेरी छाती गर्व से फूल गई है कि बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में मौजूद दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज किया गया। ये थिएटर 11562 फिट उंचाई पर बना हुआ है। थिएटर -28 डिग्री सेल्सियस में भी काम करता है। क्या शानदार उपलब्धि है’। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 3 =

Back to top button