सितारों की बेवकूफी भरी बातें सुनकर आप भी रह जाएंगे स्तब्ध 

बॉलीवुड में पहली फिल्म पाने और पैर जमाने के लिए मेहनत लगती है, ये बात जब कोई आउटसाइडर कहता है तो उसकी बातों लोग ध्यान से सुनते हैं। वहीं जब ऐसी बातें नेपो किड्स कहते हैं तो लोगों को हैरानी हो जाती है। अभिनय करना सबके बस की बात नहीं है लेकिन ये बात स्टार किड्स भी मानते हैं कि उन्हें आउटसाइडर्स की तुलना में बहुत आसानी से पहली पहली फिल्म मिल जाती है। सिर्फ पहली ही क्या कई बार लगातार फ्लॉप होने के बाद भी उन्हें काफी समय तक काम मिलता ही रहता है।

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, सैफ अली खान

सितारों की बेवकूफी भरी बातें सुनकर रह जाएंगे अवाक

काफी समय पहले ऐसे ही फिल्मों के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने अपने सफर को स्ट्रगल का नाम दे दिया था जिसे लेकर वो आज तक ट्रोल होती आई हैं। हालांकि कई बार सिर्फ स्टार किड्स ही नहीं बल्कि दूसरे सितारे जिन्हें जनता समझदार समझती है जब वो छोटी छोटी बातों को संघर्ष का नाम दे देते हैं तो दर्शक अपना सिर पीट लेते हैं। तो चलिए आपको सितारों की कुछ ऐसी ही बेतुकी बातें बताते हैं जिन्हें जानकर आप भी सोचने लगेंगे क्या वाकई उन्होंने ऐसा कहा था।

टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने अभिनय में भले ही महारथ ना हासिल की हो लेकिन वो एक बेहतरीन डांसर हैं। साथ ही उनके एक्शन सीन्स भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। हालांकि फिल्म बागी 2 के लिए जब टाइगर को अपने बाल कटवाने पड़े थे तो ये उनकी जिंदगी का एक अनोखा अनुभव था। इस बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा था कि वो इस बात को लेकर काफी भावुक हो गए थे।

सैफ अली खान

सैफ बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं लेकिन अपने अनोखे अभिनय से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि सैफ एक प्रतिभावान अभिनेता हैं। हालांकि सैफ अली खान ने महामारी के दौरान घर पर बैठने और फिर काम करने के चलते जब खुद को फ्रंटलाइन वर्कर बता दिया था तो वो लोगों के लिए हैरानी भरी बात थी। सैफ ने कहा था कि, ‘लॉकडाउन के वक्त हम छह महीने के लिए घर बैठ गए और हमने काम नहीं किया। हालांकि अब जब सरकार कह रही है कि जाकर काम करो तो अर्थव्यवस्था संभालने के लिए अब हम फ्रंटलाइन में हैं। ये एक रिस्की काम है जैसे अस्पताल में काम करना’।

अमिताभ बच्चन

बिग बी बॉलीवुड के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और शानदार अभिनेता हैं। उन्होंने इस सम्मान को पाने के लिए कड़ी मेहनत की है लेकिन जब लॉकडाउन में घर बैठने को अमिताभ ने संघर्ष का नाम दे दिया तो ये बात लोगों के लिए हैरानी भरी हो गई। अमिताभ ने कहा था कि, ‘सरकार ने 65 साल के उम्र के लोगों को काम करने से अभी रोका है, मेरे जैसे शख्स जो कि 78 साल का है उसके लिए ये बड़ी बात है’। ये बात अगर कोई संघर्षरत बुजुर्ग कलाकार कहता तो उससे सहमति जताई जा सकती थी लेकिन बिग बी से ऐसी बातें सुनना वाकई अजीब है।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन आइकन कही जानी वाली सोनम कपूर ने कई बार खुद को ब्लेस्ड चाइल्ड बता चुकी हैं। हालांकि फिल्मों को लेकर उनकी जो राय है उसने लोगों को चौंका दिया था। आज के समय में फिल्म बनाना ही बड़ी बात नहीं है बल्कि मेकर्स और अभिनेता फिल्म को जबरदस्त तरीके से प्रमोट भी करते हैं। इसे लेकर सोनम ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि हमें फिल्मों को जरूर प्रमोट करना चाहिए ताकि उसे अच्छी रेटिंग मिल सके’। इसके जवाब में राजकुमार राव ने कह दिया था कि, ‘या हम अच्छी फिल्म भी बना सकते हैं’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 − 1 =

Back to top button