सिंघम-3 के बाद गोलमाल का नया पार्ट लाने की तैयारी कर रहे रोहित शेट्टी

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा ही पहचाने जाते है। हाल ही में उन्होंने एक्टर अजय देवगन के संग आने वाली मूवी ‘सिंघम 3’ की घोषणा भी कर दी थी। अब उन्होंने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म के अगले पार्टी का एलान कर दिया था। रिपोट्स का कहना है कि, डायरेक्टर ने कन्फर्म किया है कि वह एक बार फिर से अजय देवगन संग वह ‘गोलमाल 5’ बनाने वाले है।

खबरों का कहना है कि रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी ने लोगों का जमकर मनोरंजन भी कर दिया है। इस फ्रेंचाइजी की चार मूवी आ चुकी हैं। अब इसके पांच वे पार्ट के बारे में सुनकर फैंस के मध्य हंगामा मच गया है। ‘मीडिया की मानें तो आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ पर काम कर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ‘गोलमाल फ्रेंचाइजी’ की अगली मूवी ‘गोलमाल 5’ के लिए कमर कस लिए है। उन्होंने खुद इस बात को इंटरव्यू में कंफर्म किया कि वह ‘गोलमाल’ के अगले पार्ट पर कार्य काम कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार ‘सिंघम’ के ठीक बाद या उसके एक और वर्ष हो बाद इस पर काम करना शुरू कर देंगे। रोहित ने यहां तक साझा किया कि दो वर्ष से कोरोना महामारी ने सब कुछ बदल चुका है। इस कारण से वह ‘गोलमाल’ शुरू नहीं कर सके क्योंकि उन सभी के लिए काम का एक बड़ा बैकलॉग था। हालांकि, अब सब कुछ ठीक है और वह जल्द ही ‘गोलमाल -5’ पर काम शुरू करने का अनुमान कर रहे हैं। खबरों में भी कहा गया है, वह पुलिस यूनिवर्स की मूवीज, ‘गोलमाल’ और अब, ‘सर्कस’ के साथ अपने सिनेमा ब्रांड से खुश हैं। उन्होंने मूवी निर्माण की शैली में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि इंडस्ट्री अराजकता में है। आजकल वह इस बात से खुश हैं कि उनकी टीम और वह सबसे शांत हैं क्योंकि वे ऐसी फिल्में बना रहे हैं इसमें लोग विश्वास करते हैं।

Tags : #entertainment #bollywoodnews #bollywood #singham3 #rohitshetty #ajaydevgon #hindinews

Rashtriya News

Related Articles

Back to top button