संयुक्त तलाशी अभियान में राजौरी जिले से ड्रग मनी में 1.64 करोड़ रुपये के दो बैग किए बरामद

पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार को दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में उनके समकक्षों ने भारतीय सेना के साथ संयुक्त तलाशी अभियान में राजौरी जिले से ड्रग मनी में 1.64 करोड़ रुपये के दो बैग बरामद किए। कथित तौर पर ड्रग का पैसा अमृतसर (ग्रामीण) में पुलिस द्वारा रंजीत सिंह उर्फ ​​सोनू की गिरफ्तारी के बाद 26 अगस्त को 17 किलो हेरोइन की बरामदगी से जुड़ा है। खेप को छिपाने के लिए, सोनू ने अपनी टोयोटा इनोवा कैब के नीचे स्थापित दो विशेष रूप से नियोजित और निर्मित कक्षों का उपयोग किया। जांच के दौरान, सोनू ने कहा कि उसने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा जिले में दवा आपूर्तिकर्ताओं सिकंदर हयात, मंसूर हुसैन और जफर हुसैन से खेप ली थी।

सोनू के इनपुट के बाद पंजाब से एक पुलिस टीम को नौशेरा में तैनात किया गया था, और जम्मू-कश्मीर पुलिस की मदद से, टीमें 29 अगस्त को सिकंदर और जफर को गिरफ्तार करने में सक्षम थीं, हालांकि, मंज़ूर को इस समय गिरफ्तार नहीं किया जा सका। बाद में सिकंदर और जफर के खुलासे के बाद पंजाब पुलिस ने उनके नौशेरा स्थित घर से 29.5 लाख रुपये की ड्रग मनी जब्त की, उन्होंने यह भी कहा कि 4 सितंबर को सिकंदर और जफर की छापेमारी के बाद पुलिस को इनोवा कार में चार किलोग्राम हेरोइन छिपी हुई मिली।

गुप्ता के अनुसार दोनों ने आगे की पूछताछ के बाद एक तीसरे साथी, मंज़ूर हुसैन द्वारा उसकी संपत्ति पर छिपाए गए ड्रग मनी का खुलासा किया। हालांकि, मंज़ूर हुसैन को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

Back to top button