शाहरुख खान की महाकाव्य प्रतिक्रिया अबराम के माइक टायसन पिक को गौरी खान ने किया पोस्ट

ऐसा लगता है कि व्यस्त स्टार शाहरुख इस पल को व्यक्तिगत रूप से याद कर रहे हैं और अब, he’s sighing away on Twitter
शाहरुख खान, आप कहां थे? 55 वर्षीय अभिनेता, तीन बच्चों के पिता, उनके सबसे छोटे- अबराम की पत्नी गौरी खान द्वारा साझा की गई तस्वीर पर एक महाकाव्य प्रतिक्रिया थी। बुधवार को गौरी खान ने अबराम को अपने माइक टायसन अवतार में पकड़ा और उन्हें अपने फोन पर इसे कैद करना पड़ा। बाद में, गौरी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ फोटो साझा की और लिखा- “My Mike Tyson.” फोटो में, सात वर्षीय अबराम को मुक्केबाजी के दस्ताने पहने हुए देखा जा सकता है, जो अपने कैप्शन में गौरी खान के मुक्केबाजी के बारे में बताता है। ऐसा लगता है कि व्यस्त स्टार शाहरुख इस पल को व्यक्तिगत रूप से याद कर रहे हैं और अब, वह ट्विटर पर दूर जा रहे हैं। फोटो को फिर से साझा करते हुए, शाहरुख के महाकाव्य की तरह की प्रतिक्रिया थी- “अरे यार! मैं कहाँ था?”

खैर, अबराम, गौरी खान के इंस्टाग्राम पर बिल्कुल मनमोहक होने के नाते, अपने दोस्तों से भी प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करते हैं- “प्यारी,” ने मलाइका अरोड़ा को लिखा, जबकि फराह खान ने टिप्पणी की- “बहुत खूबसूरत लड़का।”

गौरी खान और शाहरुख खान, 23 साल के बेटे आर्यन खान और 20 साल  बेटी सुहाना खान के माता-पिता भी हैं। आर्यन ने लंदन के सेवनऑक्स स्कूल में पढ़ाई की और लॉस एंजिल्स में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया गए। सुहाना खान, जिन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क में उड़ान भरी थी, कोलंबिया विश्वविद्यालय में उच्च अध्ययन कर रही हैं और एक अभिनेत्री बनने की इच्छा रखती हैं।


Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =

Back to top button