शहनाज गिल के लिए बेहद खास थे सिद्धार्थ शुक्ला, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन अचानक ही हो गया और इससे सभी हैरान हैं। लगभग 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह से दुनिया को अलविदा कहना किसी को रास नहीं आ रहा है। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ के निधन की खबर के बाद से उनकी मां और दोस्त शहनाज गिल बेसुद हैं। बीते कल ही शहनाज के पिता ने अपनी बेटी की हालत के बारे में खुद जानकारी दी। जी दरअसल उन्होंने बताया था कि वह बिलखते हुए ये कह रही हैं कि ‘पापा अब मैं कैसे जिऊंगी’। वैसे आप जानते ही होंगे कि शहनाज गिल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला बेहद खास थे। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो सिद्धार्थ ने शहनाज के पास ही आखिरी सांस ली और यहीं वजह है कि शहनाज ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं।

कुछ रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि निधन से कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को बेचैनी की शिकायत हो रही थी। जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला रात करीब साढ़े नौ बजे घर आए, और उसके बाद उन्हें बेचैनी होने लगी। उस समय घर पर उनकी मां और शहनाज दोनों ही थीं। ऐसे में पहले सिद्धार्थ शुक्ला को बेहतर महसूस कराने के लिए दोनों ने उन्हें निम्बू पानी दिया और बाद में आइसक्रीम दी। हालाँकि इससे सिद्धार्थ शुक्ला को कोई फायदा नहीं हुआ। उसके बाद सिद्धार्थ को उनकी मां और शहनाज ने आराम करने के लिए कहा। इस दौरान सिद्धार्थ बेचैनी के कारण सो नहीं पा रहे थे, इस वजह से उन्होंने शहनाज को अपने साथ रहने और बस उसकी पीठ थपथपाने के लिए कहा। वहीँ लगभग 1:30 बजे, सिद्धार्थ शहनाज की गोद में सो गए। वहीँ उसके बाद अदाकारा भी सो गई और सुबह करीब 7 बजे जब वह उठी।

इस पर उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ बिना किसी हलचल के उसी स्थिति में सो रहे हैं और जब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को जगाने की कोशिश की तो वह नहीं हिले। यह देखकर उन्होंने सिद्धार्थ की मां और बहनों को सूचित किया जो उसी बिल्डिंग में रहती हैं। उसके बाद पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 8 =

Back to top button