विशाल आदित्य सिंह ने किया खुलासा, सिद्धार्थ के देहांत से 2-3 दिन पहले हुई थी मुलाकात

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत से हर किसी को गहरा दुःख पहुंचा है। टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड फिल्म जगत तक सिद्धार्थ के देहांत ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। वहीं, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक घर में साथ रहने वाले टेलीविज़न अभिनेता विशाल आदित्य सिंह ने सिद्धार्थ संग अपनी अंतिम चर्चा को याद किया है। 

वही अपने एक इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने खुलासा किया कि वो सिद्धार्थ के देहांत से 2-3 दिन पहले ही उनसे मिले थे। हालांकि, बिग बॉस 13 में उनके विवाद के पश्चात् वो बात नहीं कर रहे थे। मगर खतरों के खिलाड़ी 11 में विशाल के बेहतरीन प्रदर्शन की प्रशंसा करने के लिए सिद्धार्थ ने विशाल का नंबर कहीं से लिया। उन्होंने लगभग आधा घंटे तक एक दूसरे से बात की थी। तत्पश्चात, सिद्धार्थ ने मैसेज करके विशाल से मिलने को भी कहा था तथा वो दोनों इसके पश्चात् फिर एक दूसरे से मिले। मगर विशाल को भी नहीं पता था कि वो उनकी सिद्धार्थ संग अंतिम मुलाकात होगी। 

साथ ही विशाल ने कहा, “सिद्धार्थ और मैं बहुत अधिक एक दूसरे की तरह थे, जो अपनी ही दुनिया में खुश रहते हैं। हमने बिग बॉस 13 में झगड़े के पश्चात् बात करनी बंद कर दी थी तथा फिर मिलने का प्रयास भी नहीं किया था। सिद्धार्थ की मां और बहन ने खतरों के खिलाड़ी में मेरा वॉटर स्टंट देखा था, जिसे मैंने स्विमिंग ना आने के बाद भी किया था। सिद्धार्थ ने इसके पश्चात् मेरा नंबर कहीं से लेकर मुझे फ़ोन करके बोला था, मैं कभी भी ये नहीं कर पाता जो तुमने किया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 2 =

Back to top button