विवेक को दिल का दौरा पड़ा। खुशबू, हरीश कल्याण ने उनके ठीक होने की प्रार्थना की

तमिल अभिनेता विवेक को आज (16 अप्रैल) सुबह दिल का दौरा पड़ा और वह वर्तमान में ईसीएमओ में हैं। खुशबू, हरीश कल्याण और कई अन्य अभिनेताओं ने ट्विटर पर उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

तमिल अभिनेता विवेक को शुक्रवार (16 अप्रैल) सुबह बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ा और वह वर्तमान में ईसीएमओ (एक्सट्रॉकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन) समर्थन पर है, जो शरीर के बाहर रक्त पंप करने में मदद करता है। उनकी स्वास्थ्य की स्थिति गंभीर है और प्रशंसक उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उनके उद्योग मित्र, ख़ुशबू सुंदर, हरीश कल्याण और स्वास्थ्य मंत्री विजयबास्कर उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए ट्विटर पर ले गए।

KHUSHBU, VIJAYBASKAR WISH VIVEKH

अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ खुशबू सुंदर ने विवेक को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए ट्विटर पर लिया। उसने उसे बेहतरीन इंसान कहा और अपनी इच्छाएँ भेजीं। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि यह जानकर हैरानी हुई कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

विवेक ने कल (15 अप्रैल) को कोविद -19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। बहुत से लोग, बिना पर्याप्त प्रमाण के, यह सुझाव दे रहे हैं कि टीका दिल के दौरे के कारणों में से एक हो सकता है। खुशबू ने अपने ट्वीट से उन लोगों को एक स्पष्ट संदेश भेजा।
उसने लिखा, “कृपया विवेक को कल के टीकाकरण और आज होने वाले हमले से न जोड़ें। इसका एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है। डॉक्टरों को अपनी ड्यूटी करने दें।” कृपया जाएं और योग्य होने पर टीका लगवाएं। अफवाहों और आत्म मान्यताओं से मत बहो। #fightcovid #GetVaccinated (sic)।”

OTHERS CELEBRITIES WHO WISHED VIVEK
हरीश कल्याण, सोनिया अग्रवाल और सिबिराज विवेक के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 7 =

Back to top button