विराट कोलही ने अनुष्का के लिए गाना गा कर किया उन्हे भावुक, फुट फुट कर कैमरे के सामने रोयी अभिनेत्री

विराट कोहली के क्रिकेट के मैदान पर पूरे देश में खौफ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके पास एक छिपी हुई प्रतिभा भी है? 2017 में, अनुष्का शर्मा के साथ उनकी शादी के समय, उनके लिए गाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था। उन्होंने अपनी शादी की पार्टी में मेरे लिए महबूब क़यामत होगई गाया।

कुछ मेहमानों ने विराट के प्रदर्शन का वीडियो लिया। जैसे कैमरे ने अनुष्का को देखा, वह काफी भावुक हो गयी। गाना खत्म करते ही हर तरफ तालियों से गूंज उठा।

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर,2017 को इटली में मीडिया की चकाचौंध से दूर रहते हुए शादी के बंधन में बंध गए। इस साल जनवरी में, उन्होंने अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया। उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं कि वह सुर्खियों से बाहर रहे। उन्होंने अपने जन्म के बाद पपराज़ी को व्यक्तिगत संदेश लिखे, उनसे आग्रह किया कि वे उनकी तस्वीर न लें।

1 फरवरी को, अनुष्का ने वामिका के साथ अपनी और विराट की एक तस्वीर साझा की, और पितृत्व का अनुभव करने के बारे में बात की। “हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है! आँसू, हँसी, चिंता, आनंद – भावनाएँ जो कभी-कभी कुछ मिनटों में अनुभव होती हैं! नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल भरे हुए हैं। आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी को धन्यवाद, ” लिखा।

इस महीने की शुरुआत विराट, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक अर्धशतक से टकराने के बाद, अनुष्का को एक चुंबन उड़ा दिया और यह वामिका को समर्पित किया। एक वीडियो जो ऑनलाइन वायरल हुआ था, उसमें उन्हें एक अजीबो गरीब इशारा करते देखा जा सकता था।

अनुष्का आखिरी बार बड़े पर्दे पर शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। हालांकि उन्हें एक अभिनेता के रूप में अपनी अगली परियोजना की घोषणा करना बाकी है, लेकिन वे प्रोडक्शन वेंचर्स में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्मज़ के तहत अमेज़न श्रृंखला पाताल लोक और नेटफ्लिक्स फ़िल्म बुलबुल का निर्माण किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − three =

Back to top button