विक्की कौशल की बाहों में नजर आईं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने शेयर की वन मंथ एनिवर्सरी तस्वीर

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने पिछले साल एक-दूसरे से शादी कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को आज एक महीना को गया है। ऐसे में दोनों ने अपनी शादी की एक महीने की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है।

शादी के एक महीने पूरे होने पर कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपनी एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्की कौशल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में कटरीना कैफ विक्की कौशल की बाहों में नजर आ रही हैं। वहीं विक्की पत्नी कटरीना को बांहो में लिए सेल्फी क्लिक करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, ‘एक महीना मेरे प्यार।’ दोनों कलाकारों के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी।

अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। विक्की और कटरीना 14 दिसम्बर को मुंबई लौटे थे। कलीना एयरपोर्ट पर दोनों ने पैपराजी को खूब पोज दिए और हाथ हिलाकर अभिवादन किया था।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

six + 3 =

Back to top button