वाजिद खान का निधन कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुयी न कि कोरोना के कारण जाने पुरी खबर वाजिद खान के मौत की हकीकत

परिवार ने यह भी बताया कि वाजिद की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई। बयान में कोरोनावायरस का कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

शुक्रवार, 5 जून, 2020 को दिवंगत संगीत संगीतकार वाजिद खान के परिवार ने उनके निधन के बाद एक बयान जारी किया। बयान ने पूरे उपचार में उसकी देखभाल के लिए अस्पताल के कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया था। परिवार ने यह भी बताया कि वाजिद की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई। बयान में कोरोनावायरस का कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

“हमारे सबसे प्यारे वाजिद का निधन 47 साल की उम्र में 1 जून को कार्डियक अरेस्ट की वजह से सुराना सेठिया अस्पताल में सुबह 00:30 बजे हुआ। पिछले साल उनका एक सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और उनका गले के संक्रमण का इलाज चल रहा था।” बयान पढ़ा।

“हम डॉ। राजकुमार सुराणा के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो परिवार हैं और वाजिद की देखभाल एक भाई की तरह करते हैं। डॉ। प्रशांत केवले, डॉ कीर्ति सबनीस, डॉ निखिल जैन, डॉ। रूपेश नाइक, डॉ। दीपेन देओल, डॉ। असीम थम्बा और पूरे अस्पताल के कर्मचारी जो वाजिद का इलाज कर रहे थे और ड्यूटी के आह्वान से परे उसकी देखभाल कर रहे थे और उसके इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी। हम आप में से प्रत्येक को अपने दिल के नीचे से अपने निस्वार्थ इशारों के लिए धन्यवाद देते हैं, “यह निष्कर्ष निकाला।

बयान को संगीतकार भाई जोड़ी साजिद-वाजिद के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। वाजिद अपनी पत्नी और दो बच्चों – एक बेटी और एक बेटे से बचे हैं।

संगीत संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद ने सलमान की 1998 की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने गरव, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और लोकप्रिय दबंग फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों के साथ सफलता का स्वाद चखा। वाजिद ने सलमान के लिए मेरी हे जलावा, फेविकोल से और अक्षय कुमार के लिए फिल्म राउडी राठौर से चित्ता टा चिता चिता में जैसे अन्य किरदारों के लिए प्लेबैक किया। उन्होंने हाल ही में सलमान के गीत प्यार करौना और भाई भाई का सह-संयोजन किया, जिसे अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया। उन्हें मुंबई के वर्सोवा कब्रेस्तान में आराम करने के लिए रखा गया था।

इतना ही नहीं बल्कि भाई ने सोशल मीडिया पर कई भावुक पोस्ट भी शेयर किए हैं। संगीत संगीतकार साजिद खान ने लिखा, “मेरा भाई एक किंवदंती है और किंवदंतियां मरती नहीं हैं।” पोस्ट में इसके साथ एक वीडियो भी था जहां दिवंगत संगीत संगीतकार अपने स्मार्टफोन पर पियानो बजाते हुए दिखाई देते हैं। जरा देखो तो!

वाजिद खान की मौत ने फिल्म उद्योग में सभी को चौंका दिया और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना दुख व्यक्त करने और शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ले गए।

एक मीडिया बातचीत में, सलीम मर्चेंट ने साझा किया, “उनके पास कई मुद्दे थे। उनके पास गुर्दे की समस्या थी और कुछ समय पहले एक प्रत्यारोपण किया गया था। लेकिन हाल ही में उन्हें गुर्दे के संक्रमण के बारे में पता चला … वह पिछले चार दिनों से वेंटिलेटर पर थे। , उसकी स्थिति खराब होने लगी। किडनी संक्रमण की शुरुआत थी और फिर वह गंभीर हो गया। “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 9 =

Back to top button