वरुण धवन ने शेयर की नताशा संग शादी के बाद पहली तस्वीर, फैंस को किया शुक्रिया

हाल ही में बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात फेरे लिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। एक्टर वरुण धवन नताशा दलाल को लंबे समय से डेट कर रहे थे। जिसके बाद उनका इंतज़ार हात्म हुआ और 24 जनवरी को अलीबाग के शानदार रिसॉर्ट मेंशन हाउस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंध गए। कई बड़े सितारे मौजूद हुए इस शादी में करण जौहर, ज़ोआ मोरानी, कुणाल कोहली और शशांक खेतान, मनीष मल्होत्रा के साथ कई और बॉलीवुड के लोग शामिल हुए। अब जब वरुण धवन शादी की रस्मों से फ्री हो चुके है तो उन्होने फैंस की तरफ से मिल रही शुभकामनाओं के लिए उन्हें शुक्रिया कहा। 

वरुण धवन  ने ट्वीट किया जिसमे वरुण ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से मुझे और नताशा को सभी से बहुत प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, इसके लिए मैं हर किसी को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं।’

आप को बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल पिछले साल 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्होंने साल 2021 में शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा संग फोटो शेयर की जिसमे उन्होने लिखा, ‘जीवन भर का प्यार अब आधिकारिक हो गया’। इस केपशन पर वरुण को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा।View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फैंस की तरफ से मिल रही शुभकामनाओं के लिए उन्हें शुक्रिया कहा। शादी के बाद वरुण ने नताशा दलाल के साथ मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शादी के बाद वरुण और नताशा अलीबाग से मुंबई वापस आ चुके है। मुंबई के लिए वरुण और नताशा अलीबाग से नाव पर सवार होकर आए है। इस खास मौके पर वरुण ने  पिंक कुर्ता-पजामाऔर सनग्लासेस लगाए है तो वहीं  नताशा ने ऑफ व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है। दोनों साथ में बेहद ही खूबसूरत लग रहे है साथ ही फैंस का प्यार भी खूब मिल रहा है। दोनों की फोटोस सोश्ल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और हमारे न्यूज़ ऐप को इंस्टाल कीजिए और ऐसी ही खबरों को देखने के लिए हमें Youtube पर सबस्क्राइब करें। गूगल प्ले स्टोर पर हमारा ऐप्लिकेशन भी उपलब्ध है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 17 =

Back to top button