लोग जमकर खरीद रहे टाटा की ये जबरदस्त माइलेज की न्यू लॉन्च की गई टाटा मोटर्स की ये कार 

भारत में कुछ समय पहले ही लॉन्च की गई टाटा मोटर्स की दमदार प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz को ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दरअसल कंपनी ने मंगलवार को अनाउंस किया है कि अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक ने लॉन्च के बाद से अब तक 20 महीनों के दौरान एक लाख यूनिट के प्रोडक्शन का रिकॉर्ड बनाया है जो एक बड़ी बात है। इस मौके पर आज आज पुणे में अपने प्रोडक्शन प्लांट पर अल्ट्रोज़ की लेटेस्ट यूनिट को लाल रंग में उतारा गया है।

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स की हैचबैक ने सेफ्टी के मामले में पूरी 5 स्टार रेटिंग हासिल की है। ये हैचबैक एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड (एएलएफए) आर्किटेक्चर का इस्तेमाल करती है।

इंजन और पावर की बात करें तो टाटा अल्ट्रोज़ में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन, 1.2-लीटर आई-टर्बो पेट्रोल यूनिट और 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प दिए जाते हैं जो कुल 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। हैचबैक में iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेदरेट सीट्स, 7-इंच TFT डिजिटल क्लस्टर, R16″ डायमंड कट अलॉय व्हील्स, क्रूज़ कंट्रोल और रियर एसी वेंट्स जैसे अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

टाटा अल्ट्रोज़ को डार्क रेंज में भी पेश किया गया है, जिसमें आर16 “अलॉय व्हील्स पर डार्क टिंट फिनिश के साथ कॉस्मो ब्लैक एक्सटीरियर बॉडी कलर जैसी खासियतें मिलती है। इसके इंटीरियर में मैटेलिक ग्लॉस ब्लैक मिड पैड और लेदरेट अपहोल्स्ट्री के साथ ग्रेनाइट ब्लैक कलर टोन मिलता है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − nine =

Back to top button