रिलीज होते ही छा गई ‘खाली पीली’ फिल्म, ईशान और अनन्या की केमेस्ट्री की जा रही है पसंद

2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म खाली पीली एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म का डायरेक्शन मकबूल खान ने किया है। फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय के अलावा जयदीप अहलावत विलेन की भूमिका में हैं। यह फिल्म आप Zeeplex और ZEE5 पर देख सकते हैं।   

अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखी है तो जरूर देखें क्योंकि इस फिल्म में आपको वो सबकुछ मिलेगा, जो एक फिल्म के लिए जरूरत होती है। इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या की गज़ब की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी, साथ ही आपको रोमांस-ड्रामा के साथ-साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा। 

यह स्टोरी अपने ज़िन्दगी के बचपन के लव बर्ड पूजा (अनन्या पांडे) और ब्लैकी (ईशान खट्टर) जो किसी वजह से एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। वहीं, अब पूजा एक ऐसी जगह रहती है जिस स्थान को लोग बुरी नज़र से देखते हैं। पूजा 18 साल की उम्र में चोरी के पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो जाती है और जा मिलती है ब्लैकी (ईशान खट्टर) से जो इस समय मुंबई में एक बहुत बड़ा और चालाक टैक्सी ड्राइवर बन चुका था। 

बस फिर क्या ड्राइवर ब्लैकी पूजा को अपनी गाड़ी पर बैठाने के बदले मोटी रकम मांगता है और पूजा के हां कहने पर वो अपनी ऑटो शोले फिल्म की धन्नो की रफ्तार की तरह लेकर चल पड़ता है। फिर इस क्लाइमेक्स में एक नया मोड़ आता है और ब्लैकी और पूजा के पीछे गुंडो की फौज पड़ी रहती है और उनके पीछे पुलिस का काफिला पड़ा रहता है। इस फिल्म में आपको कमाल की घम्मा चौकड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म देखते समय शायद ही आप बिस्तर छोड़ पाएं, क्योंकि इस फिल्म में ईशान और अनन्या की तीखी नोकझोक और चुटीली बातें कभी आपको हसंने पर मजबूर कर देंगी तो कभी आपको अगले पल क्या होने वाला है ये सोचने पर मजबूर कर देगी।

इस फिल्म की कहानी के कुछ दृश्य 70 और 80 के दशक के मूवीज से मिलते हैं। इस फिल्म को देखने के बाद आप कुछ अपने आपको कुछ कहानियों से जोड़ पाएंगे। वहीं,  आपको विलेन की भूमिका में नज़र आ रहे जयदीप अहलावत का किरदार भी आपको काफी लुभाएगा।  

हालांकि फिल्म में पहले ऐसे कई सीन और डॉयलाग थे, जो आपको अब देखने को नहीं मिलेंगे क्योंकि सेंसर बोर्ड ने उन सीन को फिल्म से काट दिए हैं। इस 1 घंटा 59 मिनट की फिल्म में भरपूर मसाला है या यूं कहें कि यह एक टाइमपास फिल्म है।

फिल्म- खाली पीली

लाकार- ईशान खट्टर, अनन्या पांडेय, जयदीप अहलावत, स्वानंद किरकिरे, सतीश कौशिक, अनूप सोनी

निर्देशक- मकबूल खान

रेटिंग- 4 स्टार

फिल्म समीक्षक @Satis

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + eight =

Back to top button