राशिफल:आज इस राशि वालों को बिजनेस के मामलों में मिलेगी सफलता ,लेकिन स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल 

राशिफल

मेष: राजनेता का सहयोग मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। दूसरे से सहयोग लेने में भी सफल होंगे। रचनात्मक मामलों में सफलता मिलेगी।

वृष: भावुकता में नियंत्रण रखें। एक अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। धार्मिक प्रवृति में वृद्धि होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।

मिथुन: शाही खर्च से बचना होगा। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहें। रक्तचाप के रोगियों को विशेष सतर्क रहने की आवश्यकता है। संयम से काम लें।

कर्क: चल या अचल संपत्ति के लिए कर्ज का प्रयास सफल हो सकता है। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी।

सिंह: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। दायित्व की पूर्ति होगी।

कन्या: दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। संबंधित अधिकारी या घर के मुखिया के कारण तनाव मिल सकता है। संयम से काम लें। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

वृश्चिक: जीवनसाथी का सहयोग और प्रोत्साहन रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। रचनात्मक कार्यों में आशातीत सफलता मिलेगी।

धनु: व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मकर: बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफल होगा। किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिल सकता है, जबकि अधीनस्थ कर्मचारी का सहयोग रहेगा। संयम से काम लें।

कुंभ: पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। राजनैतिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मीन: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। यात्रा से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 + 15 =

Back to top button