राजस्थान के धौलपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम, पिस्तौल की नोक पर जमकर मारपीट

राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके दरियापुर गांव के पास बुध विहार कॉलोनी में बीती रात करीब 2:00 बजे पांच हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। फीमेल नर्स एवं उसके पति अध्यापक के साथ सास ससुर से पिस्तौल की नोक पर लाठी-डंडों एवं सरियों से जमकर मारपीट की गई। करीब 1 घंटे तक लूटपाट कर बदमाश डेढ़ लाख की नगदी के साथ करीब 10 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए।

घायलों को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। मामले की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वारदात स्थल का जायजा लेकर निरीक्षण किया है। वारदात जिला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। पीड़ित परिवार काफी दहशत में देखा जा रहा है।

जिला अस्पताल में तैनात पीड़िता फीमेल नर्स शारदा निवासी दरियापुर, बुध विहार कॉलोनी ने बताया बीती रात उसके परिजन घर में सो रहे थे। रात करीब 2:00 बजे के आसपास पांच हथियारबंद बदमाश लाठी-डंडों एवं सरियों से लैस होकर घर में घुस आए। पीड़िता ने बताया घर के बरामदे में उसके 68 बर्षीय ससुर मौजी लाल पुत्र नत्थी लाल, 62 वर्षीय हरजेबी पत्नी मोजी लाल सो रहे थे। बदमाशों ने बरामदे में सो रहे सास-ससुर के साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। जिनकी चीख-पुकार सुनकर पीड़िता एवं उसका 45 वर्षीय पति सरजीत पुत्र मोजी लाल जाग गये। जब पति पत्नी ने कमरे से निकल कर देखा तो बदमाशों का विरोध किया। इसी दौरान बदमाश बुजुर्ग सास ससुर को छोड़कर दंपत्ति के ऊपर लाठी-डंडों एवं सरियों से टूट पड़े। एक बदमाश पिस्तौल तानकर खड़ा रहा। 4 बदमाशों ने दंपत्ति एवं उनके साथ ससुर के साथ मारपीट कर अलमारी संदूक एवं बक्सों के ताले तोड़कर लूटपाट की।

पीड़िता ने बताया बदमाश आधा दर्जन सोने की चूड़ी, एक गले का सेट, एक टीका, दो मंगलसूत्र, दो जंजीर, आधा दर्जन से अधिक सोने की अंगूठी, दो करधनी, एक करधनी बड़ी, तीन जोड़ी पायल, सोने की असली, सोने के खडुआ के साथ डेढ़ लाख की नगदी को लूट लिया। बदमाश दंपत्ति के सिर एवं हाथ पैरों में गंभीर रूप से हमला कर बेखौफ फरार हो गए। वारदात से कॉलोनी में दहशत फैल गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है। घायल दंपत्ति को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। पीड़िता शारदा के सिर में काफी गंभीर चोटें बताई जा रही है। जिले में बजरी, बंदूक, बागी एवं बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश जिले में कभी भी वारदातों को अंजाम देकर देखो निकल जाते हैं। लेकिन पुलिस महकमा अपराध पर अंकुश लगाने में बैकफुट पर दिखाई दे रहा है। जिससे पुलिस की कार्यशैली एवं कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगना लाजमी है। फिलहाल पुलिस ने घायलों का मेडिकल करा दिया है। पुलिस टीम गठित कर अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − eleven =

Back to top button